गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान कांग्रेस को बताया डूबता जहाज, कही ये बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) में इन दिनों कांग्रेस में आपसी अंतर कलह देखा जा रहा है। आलाकमान चाहती है कि यहां परिवर्तन करते हुए सीएम पद किसी और को सौंप दिया जाए। सीएम पद पाने की होड़ में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के ग्रुप आमने-सामने हो गए हैं। बीती रात को अशोक गहलोत के समर्थन के 92 विधायक स्पीकर को अपना इस्तीफा भी सौंप चुके हैं। पार्टी में चल रही है अंदरूनी खींचतान ने आलाकमान को परेशान कर दिया है।

राजस्थान में चल रही इस उठापटक के बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra)ने कांग्रेस पर तंज कसा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने कहा कि दिल के हजार टुकड़े होंगे कोई यहां गिरेगा, कोई वहां गिरेगा। आगे उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का हश्र देखने लायक होगा. वह एक डूबते हुए जहाज की तरह दिखाई दे रही है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की और कांग्रेस छोड़ो यात्रा प्रारंभ हो चुकी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।