Honey Trap : पुलिस की गिरफ्त में ब्लैकमेलर मां-बेटी, इंदौर में लगाए इन लोगों पर फर्जी दुष्कर्म केस, मांगे पैसे

इंदौर (Indore) से हाल ही में हनी ट्रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक मां और बेटी ने मिल कर (Honey Trap) कई लोगों को ब्लैक मेल किया साथ ही शिकायत दर्ज कर पैसों की भी मांग की। इसकी साजिश रच कर कई लोगों पर झूठे केस भी दर्ज करवाए।

Chindwara News

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) से हाल ही में हनी ट्रेप (Honey Trap) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक मां और बेटी ने मिल कर कई लोगों को ब्लैकमेल किया साथ ही शिकायत दर्ज कर पैसों की भी मांग की। दरअसल, महिला ने पति और बेटी के साथ मिल कर करीब तीन थानों में 8 फर्जी केस लगाए। जिसमें मयूर वर्मा, आकाश वर्मा, आशीष चौहान, विनोद राठौर, अंकित, प्रताप बघेल, सोनू मौर्य  के साथ एक अन्य को भी इस मामले में फंसाया और उनके खिलाफ थाने में झूठी शिकायत भी दर्ज करवाई।

ये मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने महिला और बेटी को एक जाल बिछा कर अपनी गिरफ्त में ले लिया। ये मां बेटी दूसरों को झूठे दुष्कर्म के आरोप में फंसाती थी, उसके बाद शिकायत दर्ज करवा कर पैसों की मांग करती थी। ऐसे में जब इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस द्वारा इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं अब पुलिस इस मामले में साथ देने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है। दरअसल, महिला और बेटी के द्वारा तीन थानों में आठ प्रकरण दर्ज करवाए गए है। अभी भी ये महिला 6 लोगों के खिलाफ शिकायत लेकर थाने के चक्कर लगा रही थी।

Must Read : भगवान राम और सीता पर विवादित टिप्पणी कर फंसे दृष्टि IAS के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति, हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप

इस मामले को लेकर डीसीपी जोन-2 संपत उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तार महिला श्रीनाथ सिटी ढाबली की रहने वाली है। वह पैसों के लिए दूसरों को फंसाती थी, उसके बाद झूठे आरोप लगा कर पैसों की मांग करती थी। इस महिला ने अब तक मयूर वर्मा, आकाश वर्मा, आशीष चौहान, विनोद राठौर, अंकित प्रताप बघेल, सोनू मौर्य के साथ अन्य लोगों को फंसा कर उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया। महिला ने ये आरोप लगाया है कि साल 2018 में मयूर ने साईं सिटी कालोनी में जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था। ऐसे में महिला ने ये आरोप लगाया कि मयूर ने नशे की चीज पीला कर उसके साथ रैप किया। उसके बाद वीडियो भी बनाया और धमकी देकर फिर से दुष्कर्म किया।

इसके अलावा महिला ने ये भी कहा कि मयूर, आकाश और विनोद ने वीडियो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी दी साथ ही मुझसे 60 लाख रुपए भी लिए। इतना ही नहीं सोनू, आशीष, अंकित भी मुझसे अब तक 30 लाख रुपए ले चुके हैं। इन लोगों के पास मेरा वीडियो है। ये वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं और पैसों की मांग कर रहे हैं। उसने कहा कि अगर किसी ने ज्यादा परेशान किया तो वह सुसाइड कर लेगी।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने सभी को बुला कर उनसे पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि महिला धमकी देती है और उसका पति भी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हुआ था। उस समय महिला की मनीष ने आर्थिक मदद की थी। लेकिन बाद में महिला ने ही धमकी देना शुरू कर दिया और पैसों की मांग करने लग गई। इतना ही नहीं महिला ने फांसी लगते हुए वीडियो भेजी और दुष्कर्म में फंसाने की धमकी दी। अब पुलिस ने महिला और बेटी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है।