Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

नए साल के पहले दिन Gwalior की डरावनी तस्वीर, लापरवाही पड़ सकती है भारी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश में कोरोना(MP Corona News) संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को नियंत्रित करने के लिए सरकार बहुत प्रयास कर रही है  लेकिन लोग लापरवाह होते जा रहे हैं।  ग्वालियर (Gwalior News) में नए साल के पहले दिन एक ऐसी डरावनी तस्वीर सामने आई है जिसने चलता बढ़ा दी हैं। एक ओर जहाँ शहर में लगातार पांचवे दिन कोरोना संक्रमित मरीज मिले वहीं लोगों का एक भारी लापरवाह हुजूम भी देखने को मिला।

मध्य प्रदेश में रोज बढ़ती कोरोना संक्रमितों की संख्या के बीच ग्वालियर से भी ऐसी ही ख़बरें आ रही हैं।  ग्वालियर में लगातार पांचवे दिन भी कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी रहा।  यहाँ 28 दिसंबर 2021 को 01 संक्रमित मिला, 29 दिसंबर 2021 को 04, 30 दिसंबर 2021 को 01, 31 दिसंबर 201 को फिर 01 संक्रमित मरीज मिला जबकि आज नए साल के पहले दिन 01 जनवरी 2022 को 06 संक्रमित मरीज मिले।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....