Hoshangabad News: नर्मदा में नहाने गए 16 वर्षीय युवक की डूबने से हुई मौत

यश नर्मदा में नहाने गया था, जब बहुत देर तक नहीं लौटा तो घर वालों ने यश की तलाश शुरू की।

 

होशंगाबाद,राहुल अग्रवाल। कल परीक्षा है, यश को बुला दो पढ़ाई कर ले यह शब्द है उस माँ के जिसने आज अपने लाड़ला खो दिया है। होशंगाबाद के पास नर्मदा-तवा के संगम तट बांद्राभान के गांव चांदला का रहना वाला यश पिता दीपक गोस्वामी आज सुबह 9 बजे घर से नहाने का बोलकर निकला था। काफी देर बाद जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी। तलाश करते-करते जब नर्मदा तट पहुंचे तो किनारे पर यश की चप्पल मिली। जिसे देखकर अंदेशा हुआ कि यश नहाते वक्त डूब गया है।

ये भी पढ़े-पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर, कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल की जिला प्रशासन को चेतावनी, नही छोड़ा गया तो होगा बड़ा आंदोलन

परिजनों व ग्रामीणों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी। लेकिन, प्रशासन और पुलिस ने केवल 2 लोगो को एक बोट में भेज दिया। ग्रामीणों के जोर देने पर गोताखोरो से खोज कराई गई। खोज के लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद यश का शव नर्मदा के गहरे कुंड में मिला।

बता दें कि यश पिता दीपक गोस्वामी नर्मदा तट पर मौजूद ग्राम चांदला के रहवासी है और वनअधिकारी सुरेश गोस्वामी का भतीजा है। यश होशंगाबाद के सरवाइट स्कूल में कक्षा 9 वी का छात्र था। यश की वार्षिक परीक्षा कल से ही प्रारंभ हुई है। मौत की सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा छा गया है। परिजन बदहवास हो गए है।