फरार स्कूल संचालक, शिक्षिका पर 3 हजार रुपए का इनाम, पुलिस पहुंची घर

सिटी थाने के टीआई ने इसकी पुष्टि की। पुलिस रिकॉर्ड में तीनों आरोपी फरार हैं

इटारसी, राहुल अग्रवाल| दो बच्चों को परीक्षा से वंचित कर अभिभावक से अपशब्दों का प्रयोग करने पर स्कूल संचालक, उनके भाई व शिक्षिका की गिरफ्तारी पर पुलिस विभाग 3 हजार रुपए का इनाम देगा। सिटी थाने के टीआई ने इसकी पुष्टि की। पुलिस रिकॉर्ड में तीनों आरोपी फरार हैं।

गौरतलब है कि अग्रवाल पब्लिक स्कूल संचालक पर शिक्षा का अधिकार अधिनियम के तहत प्रवेश लेने वाले दो छात्र-छात्राओं को मुख्य परीक्षा से वंचित करना एवं अभिभावकों को अपमानित कर स्कूल से भगाने का आरोप है। इसकी शिकायत अभिभावक दशरथ चौधरी ने पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारियों से की थी।

एसपी के आदेश पर 19 मार्च 2020 को आरोपी संजय अग्रवाल, संजोग अग्रवाल एवं कक्षा शिक्षिका विमला शर्मा पर अपशब्दों के प्रयोग,एससी एसटी एक्ट की धारा में केस कायम किया गया था। अपराध कायम होते ही तीनों आरोपी फरार हो गए थे जिन्हें अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। आरोपी फरार होने के कारण आरोपियों पर तीन हजार रुपए का इनाम घोषित करना प्रस्तावित था। 29 अक्टूबर को एसडीओपी कार्यालय से इनाम की जानकारी दी गई। आज सुबह स्कूल संचालक के नगर पालिका के पास स्थित घर पर एसडीओपी सहित पुलिस टीम पूछताछ करने पहुंची|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here