सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाये मंगलसूत्र लूटकांड के दोनो आरोपी, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जप्त

दोनो आरोपियों के विरूद्ध धारा 392 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल| होशंगाबाद के रसूलिया क्षेत्र मे स्थित एक साडी दुकान संचालिका के गले से ढाई तोले सोने का मंगलसूत्र लूटकर भागने वाले दो आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार करने मे पुलिस ने सफलता प्राप्त की है।

देहात थाने के टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि कल दोपहर मे रसूलिया क्षेत्र में स्थित गौरी साडी सेंटर  की संचालिक विनिता कानूनगो 48 वर्ष ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उसकी दुकान मे एक युवक आया और कपडे दिखाने को कहा जब वह कपडे दिखा रही थी इसी दौरान वह युवक उसके गले से कीमती मंगलसूत्र लेकर भागने लगा आसपास के लोगो ने पकडने का प्रयास किया लेकिन दुकान के बाहर एक अन्य युवक मोटरसाइकिल लेकर खडा था जिस पर बैठकर वह दोनों वहाँ से भाग गए |

टी आई श्रीवास्तव ने बताया कि भोपाल तिराहे सहित अन्य प्वाइंटो मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे ये आरोपी कैद हो गये और इनकी लोकेशन पिपरिया क्षेत्र में मिल रही थी तत्काल पिपरिया के स्टेशन रोड थाना प्रभारी को सूचित  किया गया और सीसीटीवी फुटेज भेजे गये। पिपरिया के स्टेशन रोड थाना प्रभारी अजय तिवारी और उनकी टीम ने फूटेज के सहारे इन संदिग्ध आरोपीयो की पहचान की तो दोनो आरोपी पिपरिया के लोहिया वार्ड के रहनेवाले निकले।देहात टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि दोनो आरोपियों जैकी उर्फ सलमान लोहिया वार्ड पिपरिया, एव भूरा उर्फ इमाम खान लोहिया वार्ड पिपरिया को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से लूटा हुआ मंगलसूत्र कीमती 56,000/ रूपये का बरामद किया गया है साथ मे लूट मे प्रयुक्त मोटरसाइकिल क्रमाक mp o5- mv-6804. को जब्त किया गया है। दोनो आरोपियों के विरूद्ध धारा 392 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।