जादू-टोना के शक में भाई-भतीजे ने मिलकर की थी हत्या, 24 घंटे में हुआ पर्दाफाश

आरोपियों को 30 अक्टूबर 2020 की रात्रि में गिरफ्तार कर 31 अक्टूबर 2020 को न्यायालय में पेश किया गया।

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल| सोहागपुर के ग्राम कुकरा के जंगल मे क्षत- विक्षप्त अवस्था मिली लाश (Dead Body) मिलने एवम पुलिस (Police) द्वारा विवेचना करने पर पता चला कि उसके ही भाई और भतीजे ने उसे जादू टोने के शक में मार के फेक दिया था। हत्या (Murder) की गुत्थी पुलिस द्वारा 24 घंटे में सुलझा ली गई साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

देनवा नदी के डूब में आए ग्राम कूकरा से विस्थापित नए कूकरा के आदिवासी बुजुर्ग मोतीलाल पिता विजय सिंह मसकोले उम्र 62 वर्ष की दिनांक 26 अक्टूबर 2020 को लापता होने की रिपोर्ट उसके पुत्र रामकृष्ण पिता मोतीलाल मसकोले उम्र 35 साल निवासी ग्राम कूकरा द्वारा दिनांक 28 अक्टूबर 2020 को थाना सुहागपुर में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में शक के आधार पर उसके भाई और भतीजे से पूछताछ करने और उन्होंने जुर्म कबूल किया।

गुमशुदा का शव ग्राम कूकरा के समीप जंगल की फॉरेस्ट नर्सरी से रात्रि में क्षत- विक्षप्त अवस्था में मिला देहाती मार्ग इंटीमेशन पर से मर्द क्रमांक 81/ 2020 धारा 174 जा फौ का कायम किया गया, मर्ग जांच के दौरान मृतक के शव का विधिवत पोस्टमार्टम करा मृत्यु के संबंध में शार्ट पीएम रिपोर्ट प्राप्त की गई जो मर्ग सदर में आने बयान तथा शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के अवलोकन के आधार पर मृतक की मृत्यु उसके शरीर में आए फैक्चर एवम गले में धारदार हथियार से आई चोट होना पाया जाने पर थाना सोहागपुर द्वारा अपराध क्रमांक 398/ 2020 धारा 302 आईपीसी के तहत अपराध कर विवेचना में लिया गया आरोपियों को 30 अक्टूबर 2020 की रात्रि में गिरफ्तार कर 31 अक्टूबर 2020 को न्यायालय में पेश किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here