लापता युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

रविवार को दोपहर परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पथरोटा थाने पहुंचे थे कि करीब 3 बजे शव मिलने की सूचना आ गयी

indore

इटारसी, राहुल अग्रवाल| पथरोटा थाना अंतर्गत ग्राम सांकई के पास आज दोपहर करीब 3 बजे एक युवक का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस (Police) ने हत्या होने की घटना से इनकार नहीं किया है। ग्राम सोंठिया निवासी जयंत उर्फ यश पिता घनश्याम दुबे 19 वर्ष, कल शनिवार की रात 11 बजे से लापता था।

रविवार को दोपहर उसे परिजन गुमशुदगी (Missing Report) की रिपोर्ट दर्ज कराने पथरोटा थाने पहुंचे थे कि करीब 3 बजे शव मिलने की सूचना आ गयी। पुरानी रंजिश के कारण उसकी हत्या की आशंका जतायी जा रही है। युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है।पथरोटा थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा सोंठिया निवासी जयंत दुबे की हत्या हुई है। अभी आरोपी अज्ञात हैं, पुलिस तफ्तीश में लगी है। मृतक युवक पर भी पथरोटा थाने में 363 के दो मामले दर्ज हैं और उसकी शिकायत अक्सर थाने में आती रहती थी। जयंत अपने परिवार का इकलौता पुत्र था। वह शराब पीने का आदी था। उसका परिवार मजदूरी करता है। युवक शनिवार की रात 11 बजे से लापता था।

इधर केसला ब्लाक में सांसद प्रतिनिधि शैलेन्द्र दीक्षित सोनू ने इस घटना के बाद चिंता जताते हुए कहा कि पथरोटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गांवों में कानून और व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। बाहरी असामाजिक तत्वों और अपराधियों के झुंड आसपास के पूरे क्षेत्र का अवैध कार्यों से वातावरण खराब कर रहे हैं। शीघ्र ही इस विषय से सांसद और विधायक को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पथरोटा थाने में पदस्थ अधिकारियों और स्टाफ को बदलने की आवश्यकता है।

बता दें कि बीते एक माह से भी कम समय में पथरोटा थाना क्षेत्र में हत्या की यह तीसरी घटना है। इससे पहले दो युवक और एक महिला की हत्या हो चुकी है। हालांकि पूर्व में हुई युवक की हत्या का मामला कम समय में हल कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने पर एसपी द्वारा पथरोटा थाने को पुरस्कृत भी किया जा चुका है। पिछली दोनों हत्याओं में आरोपी जेल में हैं।