वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस के पूर्व विधायक और BJP विधायक, बीच बचाव में उतरी पुलिस

fight-between-mla-and-former-mla-at-hoshangabad-loksabha-seat

होशंगाबाद।

मध्यप्रदेश की होशंगाबाद लोकसभा सीट से भाजपा विधायक और कांग्रेस के पूर्व विधायक के बीच विवाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मतदान केन्द्र के बाहर दोनों किसी बाद को लेकर आपस में भिड़ गए और बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा, तब जाकर कही मामला शांत हुआ। घटना के बाद भारी संख्या में प्रशासन के द्वारा पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

दरअसल,  घटना जिले की सिवनी मालवा विधानसभा के मतदान केंद्र क्रमांक 81 की है जहां पूर्व कांग्रेस विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी और वर्तमान बीजेपी विधायक प्रेमशंकर वर्मा  मतदान करने पहुंचे थे।तभी मतदान केन्द्र के बाहर दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की बीच बचान के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा। सूचना मिलते ही एसडीएम रविशंकर राय एवं एसडीओपी एसएल सोनिया मौके पर पहुंचे और  दोनों नेताओ के बीच मामला शांत कराया।इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई , जिसे पुलिस ने फटकार कर भगाया। बताया जा रहा है विवाद  मतदान केंद्र के बाहर कई बीजेपी नेताओं के खड़े होने की बात को लेकर हुआ था।घटना के बाद भारी संख्या में प्रशासन के द्वारा पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।  वहीं पोलिंग बूथ पर बैठे एजेंटो को भी फटकार लगाई गई कि यदि बार बार वो केंद्र से बाहर घुमते पाए गए तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

इधर पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता में हुई तीखी नोंकझोंक

वही खंडवा में प्रदेश के पूर्व मंत्री और हरसूद बीजेपी विधायक विजय शाह और कांग्रेस नेता के बीच विवाद सामने आया है। खबर है कि दोनों के बीच मतदान के बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो घई थी और बात इतनी बढ़ी की पुलिस को बीच बचाव कर मामला शांत करना पड़ा।इस मामले में  विजय शाह पर आशापुर पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर कांग्रेस नेता बसंत पंवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। उन पर तीन अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।