गर्ल्स कॉलेज में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने पर थिरके अतिथि विद्वान, मचाया हुडदंग, वीडियो वायरल

होशंगाबाद।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर बड़वानी के सरकारी स्कूल के दो टीचरों (महिला-पुरुष) का स्टेज पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसको लेकर खूब हंगामा हुआ था और कई तरह के सवाल भी उठे थे।इसके बाद स्कूल प्रशासन ने दोनों टीचरों को नोटिस जारी किया था। अब हाेशंगाबाद जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है ,जिसमें मुन्नी बदनाम हुई..जैसे फूहड़ गाने पर अतिथि विद्वान और काॅलेज स्टाफ का नाचते हुए नजर आ रहे है।

वीडियो जिले के सबसे बड़े और अग्रणी गर्ल्स काॅलेज का है। यहां 18 जनवरी को राष्ट्रीय शाेध संगाेष्ठी का आयोजन किया गया था।इसमें शोधार्थी, छात्र-छात्राएं, अतिथि विद्वान और कॉलेज के स्टॉफ शामिल हुए । बच्चों का मनोरंजन करने के लिए मुंबई से जूनियर कलाकरों को भी बुलाया गया था।इसमें चुलबुल पांडे बने मुंबई के कलाकार भावेश सोलंकी ने संगोष्ठी संयोजक डॉ. ज्योति जुनगरे के साथ एक-एक कर मंच पर नृत्य करने आमंत्रित किया।

इस दौरान अतिथि विद्वानों और कॉलेजकर्मियों ने मंच पर मुन्नी बदनाम हुई..जैसे फूहड़ गाने पर नाचना शुरु कर दिया। देखते ही देखते मंच पर हुड़दंग शुरू हो गया, सीटियां बजने लगी, शोर होने लगा। इसके बाद प्राचार्य ने तुरंत म्यूजिक बंद करवाने को कहा।इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वही कार्यक्रम के बाद प्रबंधन पर कई तरह के सवाल उठने लगे है। इस मामले में भोपाल होशंगाबाद संभाग के उच्च शिक्षा के एडी डॉ. एमएस रघुवंशी द्वारा शिकायत होने पर विभाग प्राचार्य और प्राध्यापकों पर कार्रवाई की बात कर रहे है।