Hoshangabad : पत्तियां तोड़ने पेड़ पर चढ़े किशोर को लगा करंट, हुई मौत

बता दें कि हादसे के करीब आधा घंटे बात तक शव बिजली की तारों में फसा रहा। जिसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) के बाबई (Babai) में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें पेड़ पर पत्ती तोड़ने चढ़े किशोर की करंट (Current) लगने से मौत (Death) हो गई। बता दें कि हादसे के करीब आधा घंटे बात तक शव बिजली की तारों में फसा रहा। जिसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

यह भी पढ़ें…MP Politics: BJP ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा, यहां देखें लिस्ट

जानकारी के अनुसार घटना रविवार सुबह 9 बजे की है। जहां बाबई की आवास कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय जयराम भाट अपनी बकरियों के लिए पत्तियां तोड़ने सिलारी कॉलोनी गया हुआ था। जहां एक पेड़ पर पत्तियां तोड़ने के लिए चढ़ा और पहनी को छूते ही करंट की चपेट में आ गया। बता दें कि बिजली के तार पेड़ से एकदम सटे हुए थे। और तेज बारिश के कारण पेड़ों में भी नमी बनी हुई है जिसके कारण पेड़ों की टहनियों में भी करंट आ गया। जिससे पेड़ पर चढ़े जयराम करंट की चपेट में आ गया। वहीं पास खड़े उसके दोस्त ने भी उसे पेड़ पर चढ़कर बचाने की कोशिश की पर उसे भी पेड़ पर चढ़ने के दौरान करंट का जोरदार झटका लगा और वह दूर जाकर फिका गया।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी और मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद जयराम के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें…Morena News: आपसी रंजिश में युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, CCTV में कैद हुई वारदात