Hoshangabad : धान के खेत में मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

होशंगाबाद जिले में गांव में अचानक एक खेत में युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) में एक आत्महत्या (suicide) का मामला सामने आया है। जहां जिले के समीप कड़ैया ग्राम में एक 25 वर्षीय युवक ने कीटनाशक (insecticide) पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur News : मेरे बाद सोनू का ध्यान रखना, इतना बोलकर युवक ने किया मोबाइल बंद और नदी में लगा दी छलांग !

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार सुबह 10:00 बजे की बताई जा रही है। जहां ग्राम कड़ैया निवासी देवी सिंह अहिरवार अपने खेत पर फसल देखने के लिए गए हुए थे। तभी उन्होंने धान के खेत में एक युवक को पड़ा देखा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बाबई थाना पुलिस ने जब शव की छानबीन की तो मृतक के पास से मोबाइल मिला, जिसके बाद मृतक की शिनाख्त हो पाई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम नीलेश है जो बिकोर ग्राम का रहने वाला है। जो खेत से करीब 5 किलोमीटर दूर है। निलेश शुक्रवार दोपहर अपने घर से बाहर निकला था । जिसके बाद वह घर नहीं पहुंचा और शनिवार को करीब 10:00 बजे उसकी लाश देवी सिंह अहिरवार ने खेत में पड़ी देखी। पुलिस ने आगे बताया कि फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि होशंगाबाद जिले में गांव में अचानक एक खेत में युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें…कर्नाटक के राज्यपाल पहुंचे इंदौर, पूर्व राज्यसभा सांसद के घर पर पहुंचकर परिजनों से की मुलाकात