होशंगाबाद : कमिश्नर कार्यालय में मिले शव को लेकर खुलासा, हुई थी दीपसिंह की हत्या

दीप सिंह का पोस्टमार्टम भोपाल में मेडिको लीगल इंस्टीट्यूट में हुआ था। पीएम रिपोर्ट में मृतक के सिर, छाती, जबड़े और पैर में चोटें पाई गई है।

hoshangabad murder of truck driver

होशंगाबाद,राहुल अग्रवाल। निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय में तीन दिन पहले मिली डंपर ड्राइवर दीप सिंह भल्लावी (47) की लाश के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि दीप सिंह की हत्या हुई थी। उसके सिर, छाती, पैर, जबड़े में गंभीर चोटें हैं। हालांकि पुलिस की जांच अभी जारी है।

ये भी पढ़े- कमिश्नर कार्यालय में निर्माण कार्य के दौरान खुदाई में मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

दीप सिंह का पोस्टमार्टम भोपाल में मेडिको लीगल इंस्टीट्यूट में हुआ था। यहां पीएम करने वाली डॉ. गीता गुप्ता ने बताया पूरी रिपोर्ट पुलिस को दी है। रिपोर्ट के बारे में वे कुछ नहीं बता सकतीं लेकिन यह जरूर है दीप सिंह के शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। सिर, छाती, जबड़े और पैर में चोटें थी। आगे की जांच पुलिस करेगी।

नए कमिश्नर कार्यालय में मिट्‌टी के साथ मिला था शव

19 अक्टूबर को निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय की रोड निर्माण के लिए डंपर से लाई गई मिट्टी के साथ डंपर ड्राइवर दीप सिंह भल्लावी की लाश गिरी थी। मिट्टी का उत्खनन अवैध तरीके से किया जा रहा था। दीपसिंह 11 अक्टूबर से लापता था। उसके पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई थी। दीपसिंह मूलत: हंडिया का रहने वाला था। ग्वालटाेली में किराए से रहता था। इधर, देहात पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े- होशंगाबाद : 48 घंटे के भीतर मिली संदिग्ध अवस्था में दूसरी लाश, जांच में जुटी पुलिस

एसी संतोष गौर ने बताया कि शव क्षतिग्रस्त होने के कारण पीएम मेडिको लीगल में करवाया गया है। वहां पर शव का परीक्षण और एनालिसिस करके ही रिपोर्ट मिलेगी जिससे जांच आसान होगी।

hoshngabad truck driver murder