नाबालिग का अपहरण कर ले गया था दरभंगा, पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार

मोबाइल लोकेशन और दरभंगा की जीआरपी पुलिस के सहयोग से दरभंगा मे मिली सोहागपुर से अपहृत हुई नाबालिग बालिका

होशंगाबाद/सोहागपुर, राहुल अग्रवाल| सोहागपुर (Sohagpur) से नाबालिक को बहला फुसला कर शादी का झाँसा देकर उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के युवक ने अपहरण (Kidnapped) कर नाबालिक को बिहार के दरभंगा ले गया। बिहार दरभंगा पहुचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग बालिका को उसके चंगुल से छुडाया|

मोबाइल लोकेशन और दरभंगा की जीआरपी पुलिस के सहयोग से दरभंगा मे मिली सोहागपुर से अपहृत हुई नाबालिग बालिका, बहला फुसलाकर कर शादी का झांसा देकर उत्तरप्रदेश निवासी आदित्य कुमार सिह नाबालिग को अपने साथ ले गया था, सोहागपुर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह कुल्हारा व उनकी टीम ने विगत दिनो सोहागपुर से अपहृत हुई एक नाबालिग लडकी को बिहार के दरभंगा से बरामद करने व आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता मिली है।

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह कुल्हारा ने बताया कि विगत दिवस सुनीता भल्लावी पति मनोज भल्लावी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कोई उनकी नाबालिग लडकी को अपहृत करके कोई ले गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन कर आरोपी की तलाश की गई। इस दौरान सायबर सेल को संदेही की मोबाइल लोकेशन घटना दिनांक को इटारसी की मिली जहां पर सोहागपुर पुलिस की टीम ने इटारसी जाकर देखा वे नही मिले लेकिन जिस मोटरसाइकिल का उपयोग किया गया था वह इटारसी स्टेशन के पास मिली।जिसे जब्त कर लिया गया।

श्री कुल्हारा ने बताया कि लडकी के परिजनो से अनुमति लेकर दोनो की फोटो सोशल मीडिया मे वायरल कर दी गई एव मध्य प्रदेश के सभी जिलो के थाना क्षेत्रों को सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना भेजी गई । जीआरपी को सूचित किया गया। इसी बीच सूचना मिली कि बिहार की दरभंगा जीआरपी ने एक युवक और लडकी के संदेही होने पर रोककर पूछताछ की है जिसमे लडकी ने होशंगाबाद के सोहागपुर का होना बताया है। बस इस सूचना के मिलते ही एक पुलिस टीम को तत्काल दरभंगा के लिये रवाना किया गया। जहां से पुलिस ने अपहृत नाबालिग लडकी को बरामद किया, आरोपी युवक उत्तरप्रदेश निवासी आदित्य कुमार सिह को गिरफ्तार कर सोहागपुर लाया गया जहा पर आरोपी के विरुद्ध धारा 363,366,354,354 क 406 सहित 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here