उम्र में 17 साल बड़ा था पति, लोगों के सामने आती थी शर्म, तो पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या !

पत्नी की करतूत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पति की उम्र बनी जान की 'दुश्मन', पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला कातिल पत्नी का राज

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। कहते हैं प्यार अंधा होता है, और जब आंखों से प्यार की पट्टी उतरती है तो उसका अंजाम कभी अच्छा तो कभी बुरा होता है कुछ ऐसा ही देखने को मिला होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) के तवानगर (Tawanagar) में। जहां पहले दो प्रेमियों ने लव मैरिज (love marriage) की लेकिन जब इश्क का नशा उतरा तो उसके बाद पत्नी (wife) ने अपने पति (husband) को मौत (Death) के घाट उतार दिया। पत्नी की करतूत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें…International Day Of Older Persons 2021 : अशोकनगर में बुजुर्गों को तीर्थ दर्शन योजना के तहत कराए करीला माता मंदिर के दर्शन

जानकारी के अनुसार घटना 29 अगस्त की बताई जा रही है। जहां तवानगर के रहने वाले 45 वर्षीय रविशंकर परिवार वालों को अचेत हालत में मिले। जिसके बाद रविशंकर के परिवार वाले उन्हें इटारसी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पत्नी ने बताया कि आत्महत्या की है।
जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं जब पत्नी से पूछताछ की गई तो उसका कहना था कि रविशंकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसका शव उसे उनके बेडरूम में मिला था। लेकिन घर की छानबीन में किसी तरह के आत्महत्या के साक्ष्य नहीं मिले तो पुलिस को पत्नी पर शक हुआ। और पुलिस ने पत्नी को पूछताछ के लिए छिंदवाड़ा से वापस बुलाया गया।

उम्र बनी जान की दुश्मन
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जब आरोपी पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। पत्नी ने बताया कि दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी जिसके बाद दोनों में प्रेम हो गया। वहीं एक ही जाति के होने के चलते दोनों ने 2019 की जनवरी में सात फेरे ले लिए, हालांकि दोनों का परिवार इस शादी से नाखुश था। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसे उसके पति की उम्र की वजह से कुछ महीनों बाद उसे शर्म आती थी क्योंकि वह उससे 17 साल बड़ा था। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगे और 29 अगस्त को भी उनके बीच विवाद हुआ था जिसके बाद उसने गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें…Dabra news : कांग्रेसियों पर धारा 110 के नोटिस ने पकड़ा तूल, होने लगी राजनीति, ये है मामला