होशंगाबाद में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने छात्र की शिकायत पर आरोपी यूके काशिव के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है बता दें कि आरोपी पहले सैनिक के पद पर रह चुका है।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक (Teacher) ने अपनी ही नाबालिक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और ब्लैकमेलिंग (blackmailing) के दम पर नाबालिक से 9 महीनों तक दुष्कर्म (rape) करता रहा।

यह भी पढ़ें…Jabalpur news : बाइक शो रूम में लगी भीषण आग, नई गाड़ियां और पार्टस समेत लाखों का नुकसान

शोषण से परेशान छात्रा ने पुलिस जानकारी देते हुए बताया होशंगाबाद में काशिव सर अकैडमी का संचालक यूके काशिव ने पीड़िता को नशीला पदार्थ फिर आकर पहले उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल करता रहा। साथ ही जब छात्र ने इसका विरोध किया तो वह छात्रा को उसकी मां को मारने की धमकी देता था। जिसके बाद पीड़ित आरोपी की ज्यादती चुप चाप सहते रही।

पेट में दर्द होने से हुआ खुलासा
आरोपी की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने उसकी कोचिंग जाना बंद कर दिया था। वहीं बुधवार तड़के जब छात्रा अपने स्कूल जा रही थी तो आरोपी ने उसे जबरदस्त थी अपने कोचिंग सेंटर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पहले की तरह ही छात्रा चुप रही पर मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब स्कूल में छात्रा के पेट में तेज दर्द हुआ और वह रोने लगी जिसके बाद छात्रा ने सारी आपबीती अपने मां को बताई।

पीड़ित के बयान पर पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी की कोचिंग पहुंचे और छानबीन की बाद में आरोपी की कोचिंग को सील कर दिया। पुलिस ने छात्र की शिकायत पर आरोपी यूके काशिव के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है बता दें कि आरोपी पहले सैनिक के पद पर रह चुका है।

यह भी पढ़ें…Neemuch News: नीमच जमीन घोटाले में अब आया यह नया मोड़ !