Hoshangabad : मामूली विवाद के चलते महिला पर तलवार से हमला, 160 से ज्यादा लगे टांके, इलाज जारी

सोमवार की दरमियानी ललिता अपने कमरे में सो रही थी। तभी करीब 1:00 बजे युवक घर में घुसा और महिला पर तलवार से हमला कर दिया।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मामूली विवाद के चलते सोते समय एक महिला पर एक युवक ने तलवार से हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। वहीं घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…MP News : मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 4 करोड़ पार, सीएम शिवराज ने कही ये बात

आपसी विवाद के चलते मारी तलवार
मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के समीप सुहागपुर के भोखेडी गांव का है। जहां 45 वर्षीय ललिता कुशवाहा और पड़ोसी मोहनिया प्रजापति का आपसी विवाद चल रहा था। सोमवार की दरमियानी ललिता अपने कमरे में सो रही थी। तभी करीब 1:00 बजे युवक घर में घुसा और महिला पर तलवार से हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। बता दें कि जब आरोपी महिला के घर में घुसा तब घर में महिला की बहू भी थी जो आरोपी को देखकर बच कर बाहर निकल गई और बच गई।

160 से ज्यादा लगे टांके
बता दें कि हमले में ललिता कुशवाहा को गंभीर चोट आई है। महिला के हाथ, पैर, गले और सर में आरोपी के द्वारा वार किया गया। जिसके चलते महिला को करीब 160 टांके आए हैं। वही महिला का होशंगाबाद के नर्मदा अस्पताल में 2 घंटे से इलाज जारी है फिलहाल महिला वेंटिलेटर पर है और डॉक्टरों की निगरानी में है।

इधर महिला पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें… Datia News : शहजाद हत्याकांड मामले में कांग्रेस नेता के बेटे सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार