Itarsi : खाद्य विभाग की कार्रवाई, निरीक्षण में मिली बड़ी मात्रा मे शराब और घरेलू गैस सिलेंडर, हुई FIR

पूरे मामले में आबकारी विभाग (Excise Department) की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़ा होता है कि स्वतंत्रता दिवस के 2 दिन पहले शहर के ढाबो से इस तरह शराब पकड़ाई जा रही है।

इटारसी, राहुल अग्रवाल। कोरोना काल के बाद मप्र (MP) मिलावटखोर एक बार फिर सक्रिय हो गए है। जिसको देखते हुए प्रशासन फिर मैदान में आ गया है। उसी के चलते आज इटारसी (Itarsi) शहर से सटे खेड़ा क्षेत्र के मुस्कान ढाबा पर खाद्य विभाग ने कार्रवाई की। जहां बड़ी मात्रा में अंग्रेजी और देसी शराब मिली साथ ही ढाबे की रसोई में घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग भी पाया गया है। इस पूरे मामले में आबकारी विभाग (Excise Department) की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़ा होता है कि स्वतंत्रता दिवस के 2 दिन पहले शहर के ढाबो से इस तरह शराब पकड़ाई जा रही है।

यह भी पढ़ें… जबलपुर : सहायक आबकारी आयुक्त एस. एन. दुबे निलंबित, पद का जमकर किया दुरुपयोग

जानकारी के अनुसार जांच में पनीर, दही, गुड़ और आटे के सेम्पल भी लिए गए है। जिनको जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। साथ ही पूरे ढाबे में भारी गंदगी मिली है। जिस पर एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने संचालक को फटकार भी लगाई है। इस मामले में एसडीएम रघुवंशी का कहना है कि जांच में अवैध रूप से शराब का भंडारण ओर बिक्री भी पाई गई है। साथ ही जानकारी मिली है कि ढाबे पर खाने के साथ शराब भी परोसी जाती है। ढाबे से घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग भी पाया गया है। फिलहाल संचालक के विरुद्ध एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है।

Itarsi : खाद्य विभाग की कार्रवाई, निरीक्षण में मिली बड़ी मात्रा मे शराब और घरेलू गैस सिलेंडर, हुई FIR

यह भी पढ़ें… नाग पंचमी पर जबलपुर वन विभाग की कार्रवाई, पकड़े 30 से 40 सांप