kamalnath-minister-pc-sharma-angry-against-party-worker-

होशंगाबाद।

‘आप की सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रभारी मंत्री शर्मा अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर भड़क गए। बात इतनी बढ़ी कि मंत्री जी को गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने कार्यकर्ता को उंगुली दिखाकर धमकाते कह दिया  ‘देख तेरी बात सुन ली है, अब ज्यादा बहस मत कर, जो कह रहा हूं हो जाएगा’। इसके बाद कांग्रेसियों ने अपनी ही सरकार के अभियान का बहिष्कार कर दिया।

दरअसल, बीते दिनों होशंगाबाद कलेक्टर शैलेंद्र सिंह बाबई गांव में स्कूल का दौरा करने पहुंचे थे, जहां स्कूल में उन्हें कोई टीचर भी नहीं मिले थे, जिससे गुस्साए कलेक्टर ने सचिव एवं शिक्षकों को निलंबित कर दिया था। जिसकी शिकायत एक कार्यकर्ता मंत्री से करने कार्यक्रम में पहुंचा था। इस दौरान दोनों के बीच बहस हो गई और पीसी शर्मा उस पर भड़क गए। उन्होंने उंगली दिखाकर कार्यकर्ता पर गुस्साते हुए कहा ‘देख तेरी बात सुन ली है, अब ज्यादा बहस मत कर, जो कह रहा हूं हो जाएगा’। इस दौरान काफी देर तक गहमागहमी का माहौल बना रहा।

मंत्री से कार्यकर्ताओं की तीखी नोंक झोंक, जमकर नारेबाजी

इधर कार्यक्रम से पहले जावली जाने के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री से मुलाकात की और शिकायत करते हुए कहा कि प्रशासन की तरफ से संगठन के पदाधिकारियों को कोई सूचना नहीं दी गई। इस पर मंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पहले बूथ जिता कर बताओ। इस पर कांग्रेसी कार्यकर्ता और मंत्री के बीच बहस बाजी हुई।  इसके बाद जावली तिराहे पर कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। मंत्री से बहस के बाद कांग्रेसियों ने अपनी ही सरकार के अभियान का बहिष्कार किया ।

आपने कितने बूथ जितवाए, सीएम से करेंगें शिकायत

वही प्रभारी मंत्री के आंचल खेड़ा जावली बाबई उप मंडी में मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में कांग्रेस के सेक्टर, ब्लॉक, नगर और जिले के कई पदाधिकारी शामिल नहीं हुए। इस पर प्रदेश कांग्रेस सचिव पुष्पराज पटेल ने कहा प्रभारी मंत्री हमेशा कार्यकर्ताओं से बूथ जिताने की बात करते हैं। जब दिग्विजय सिंह ने भोपाल लोकसभा का चुनाव लड़ा तब मंत्री ने कि तने बूथ जिताए। दिग्विजय सिंह कै से हार गए। हम इन सब बातों की प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर शिकायत करेंगे। कांग्रेसियों ने दिग्विजय सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए।