इटारसी के कलाकार कार्तिकेय राधा-कृष्ण सीरियल में निभाएंगे कृष्ण पुत्र साम्ब की भूमिका

इटारसी, राहुल अग्रवाल। शहर के पुरानी इटारसी निवासी कर्तिकेय मालवीय दोबारा सीरियल में धूम मचाने को तैयार है। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में कार्यरत महेश मालवीय के सुपुत्र कार्तिकेय अब निजी चैनल पर आने वाले प्रसिद्ध सीरियल राधा-कृष्ण में श्रीकृष्ण के पुत्र साम्ब की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले वे चंद्रगुप्त मौर्य और कर्मफल दाता शनिदेव में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं।

कार्तिकेय ने अपने अभिनय के सफर की शुरुआत इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज से की थी। इसमें वह सेकेंड रनर अप रहे थे। इसके बाद शनिदेव, चंद्रगुप्त मौर्य और अब राधाकृष्ण में नजर आएंगे। मूलतः मालाखेड़ी होशंगाबाद के रहने वाले महेश मालवीय के पुत्र कार्तिकेय समय-समय पर सामाजिक जागरुकता के लिए भी संदेश प्रसारित करते रहते हैं। हाल ही में कोरोना काल में लोगों को जागरुक करने उन्होंने वीडियो संदेश जारी किया था। वर्तमान में वे मुंबई में अभिनय के साथ अपनी बारहवीं की पढ़ाई भी जारी रखे हुए हैं। उनकी प्राथमिक शिक्षा इटारसी में आर्डनेंस फैक्ट्री के स्कूल में हुई है। वे अभिनय के साथ परीक्षा देने इटारसी आते रहे हैं। मुंबई में वे अपनी मां के साथ रहते हैं जबकि पिता अभी भी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में सेवा दे रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।