इटारसी- व्यापारियों ने वापिस लिया अपना फैसला, अब सिर्फ रविवार को होगा बाजार बंद

इटारसी, राहुल अग्रवाल। कोरोना संक्रमण को देखते हुए से व्यपारियों ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर आम सहमति से शनिवार और रविवार को बाजार बंद करने का निर्णय लिया था। लेकिन आने वाले त्योहारों को देखते हुए व्यापारियों ने यह निर्णय वापिस ले लिया है। इसके बाद अबसे केवल रविवार को बाजार पूर्ण बन्द रहेगा। माना जा रहा है कि किराना व्यापारियों को हो रही परेशानी के चलते यह फैसला लिया गया है।

संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल ने बताया कि पिछले दिनों विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा, एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी के साथ ऑडिटोरियम में हुई बैठक में चार सप्ताह तक शनिवार और रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया था। लेकिन, जिले में किसी शहर में ऐसा नहीं हो रहा है। होशंगाबाद, पिपरिया, सिवनी मालवा, सोहागपुर सहित संपूर्ण जिले में केवल एक दिन ही बाजार बंद रहता है। अत: व्यापारियों ने एकमत होकर निर्णय लिया है कि इटारसी में भी केवल एक दिन रविवार को ही बाजार बंद रखा जाए। इस निर्णय से हमने एसडीएम को भी अवगत करा दिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।