MP: VHP नेता रवि विश्वकर्मा की गोली मारकर हत्या, राॅड-लाठियाें के साथ किए कई फायर

होशंगाबाद/पिपरिया।
मध्यप्रदेश (MadhyPradesh) के होशंगबाद जिले (hoshangabad district) के पिपरिया से बड़ी खबर मिल रही है।यहां विहिप के गोरक्षा जिला प्रमुख रवि विश्वकर्मा (VHP’s Goraksha district chief Ravi Vishwakarma) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। बदमाशों ने रवि की गाड़ी रोककर तोबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद समर्थकों में भारी आक्रोश है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना शुक्रवार देर शाम स्टेशन रोड थाना के अंडर ब्रिज के पास की है, जब देर शाम  तीन साथियाें के साथ होशंगाबाद की बैठक से विश्वकर्मा अपनी कार से रेलवे अंडरब्रिज से निकल रहे थे, तभी अचानक सामने आए 7-8 बदमाशों ने पहले तो उन पर लाठी, राड से हमला कर किया और फिर विश्वकर्मा को कार से उतारा और कट्टे से दो गोली उनके सिर में मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। विश्वकर्मा के साथ कार में उनके साथी बजरंग दल के प्रांत सह संगठन मंत्री राजकुमार सिंह और सुरेश पटेल भी बैठे थे। हमलावरों ने लाठी मारकर दोनों लोगों को भी बुरी तरह घायल कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है, ताकी आरोपियों की पहचान की जा सके ।

एसडीओपी शिवेंदु जोशी ने बताया एक बिना चला कारतूस और कारतूस के दाे खाली खाेके मिले हैं। इधर, पिता विष्णु प्रसाद ने बताया इसी वर्ष रवि की शादी करने की तैयारी थी।छोटे भाई अमित की शिकायत पर नीतू वंशकार, मुन्ना पटेल, संजू पटेल, अभी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, रज्जू पुरबिया, अजीत पटेल और अन्य के खिलाफ हत्या और बलवे का केस दर्ज किया है।