नवागत एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने संभाली नगर की कमान, इन जगाहों का किया निरीक्षण

होशंगाबाद/इटारसी,राहुल अग्रवाल। देश में कोविड़-19 के बढ़ते मामलों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। कोरोना संक्रमण के देश भर में मामले 50 लाख का आकंड़ा पार कर चुके है। वहीं कोरोना के संक्रमण से मध्यप्रदेश भी अछूता नहीं है, यहां भी हर दिन हजारों कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है।

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए शासन-प्रशासन हर संभव प्रयास कर रही है। वहीं शुक्रवार को होशंगाबाद जिले के इटारसी में नगर के नवागत अनुविभागीय दंडाधिकारी (राजस्व) मदन सिंह रघुवंशी ने कमान संभालते हुए कोविड केयर सेंटक का निरीक्षण किया। साथ ही आइसोलेट किए गए मरीजों की जानकारी अनुविभागीय दंडाधिकारी ने ली और उनके हाल चाल और उनके खाने-पीने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

एसडीएम द्वारा कृषि उपज मंडी पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। मंडी में किसानों को दी जा रही सुविधाओं भोजन-पानी की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर मंडी का भ्रमण किया। शाम को मार्केट क्षेत्र में पहुंचकर यातायात व्यवस्था देखी, यह भी जायजा लिया मार्किट की व्यवस्था को कैसे अधिक बेहतर बनाया जाये, जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं रघुवंशी द्वारा कल व्यपारियों ओर सामाजिक बंधुओ की बैठक बुलाई गई है।