पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा, पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट

पत्नी के बीमार रहने से परेशान था पति, आरोपी पति ने दराती से गला रेतकर की थी पत्नी की हत्या

murder

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। जिला पुलिस ने कुछ दिन पहले संज्ञान में आए अंधे हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। मृतका की हत्या करने वाला कोई और नहीं उसकी का पति है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की, जिसमें उसने उसके द्वारा किए गए आरोप को कबूल किया गया।

पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा, पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट

वहीं थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि गत दिनो समीपवर्ती ग्राम महुआढाना की एक आदिवासी युवती भागीरती पति फूलचंद बारस्कर का शव अस्पताल में आने पर अस्पताल के मेमो के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची थी। साथ ही मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी थी। पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी । हलांकि पुलिस को मृत्तका के पति पर शुरु से ही शक था। आगे उन्होंने ने बताया कि साक्ष्यो सहित अन्य जानकारी और विवेचना के बाद मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताथ में मृतका के पति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

बताया गया कि आरोपी अपनी पत्नी की बीमारी से परेशान होकर आथिॅक रूप से तंगहाल हो गया था, जिसके परिणामस्वरूप आरोपी ने दराती से अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी फूलचंद बारस्कर को गिरफ्तार कर हत्या मे प्रयुक्त दराती जब्त कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जायेगा। पूरी कार्रवाई पुलिस महानिरीक्षक होशंगाबाद जोन जेएस कुशवाहा के दिशा निर्देशन में एसपी संतोष सिह गौर के मार्गदर्शन में और एएसपी अवधेश प्रताप सिंह के निर्देशन में और एसडीओपी सौम्या अग्रवाल के कुशल नेतृत्व में सिवनीमालवा थाना प्रभारी संजय चौकसे और उनकी टीम द्वारा की गई है। इस कार्रवाई मे उपनिरीक्षक शरद बर्डे, उपनिरीक्षक वैशाली उइके, प्रधान आरक्षक सुरजीत सिह,आरक्षक शिवलाल,बसंत ,संदीप शर्मा, शैलेन्द्र,  राहुल राजपूत, महिला आरक्षक प्रतीक्षा, आदि का सराहनीय योगदान रहा है। इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस कप्तान द्वारा नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।