होशंगाबाद : शादी का झांसा देकर कर रहा था 3 साल से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

वहीं पीड़िता ने जब उससे शादी करने को लेकर कहा तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape accused arrested by hoshangabad police

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। जिले में दुष्कर्म और बलात्कारों के मामले रोजाना बढ़ते जा रहे है। एक और मामला जिले होशंगाबाद से सामने आया है जहां शादी का झांसा देकर 3 साल से एक महिला से दुष्कर्म (बलात्कार) कर रहे युवक की शिकायत महिला ने कोतवाली में का गई। 24 घंटे में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने एक लिखित आवेदन दिया कि आरोपी किशन जाटव पिछले साल 2017 के जनवरी 26 से लेकर साल 2020 सितंबर 8 यानि 3 साल तक पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा।

वहीं पीड़िता ने जब उससे शादी करने को लेकर कहा तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,साथ ही विभिन्न धाराओं और आईपीसी का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस ने टीम तैयार कर संभावित स्थानों पर भेजा। आज पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी बीटीआई तरफ बालागंज आ रहा है। सुचना पर तत्काल मौके पर पहुंच कर आरोपी किशन जाटव पिता तुलसीराम जाटव आता दिखाई दिया है। जिस पर पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा जिसे पूछताछ करने पर जुर्म करना स्वीकार किया आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय मे पेश किया गया है,