मंत्री से मिलने पर ASI को पड़ी ऐसी फटकार, चक्कर खाकर गिरा, अस्पताल में भर्ती

होशंगाबाद। 

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर अपने निजी काम को लेकर प्रभारी मंत्री से मिलने सर्किट हाउस पहुंचे एएसआई को एसपी और एएसपी ने ऐसी जमकर फटकार लगाई की वह वही चक्कर खाकर गिर गया और बीपी 180-110 हाे गया।घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिसकर्मी एएसआई को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

दरअसल, शुक्रवार को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा होशंगाबाद पहुंचे थे।खबर लगते ही जमीन संबंधी मामले को लेक इटारसी थाने में पदस्थ एएसआई के के शर्मा  सर्किट हाउस में उनसे मिलने पहुंचे । उन्होंने पवारखेड़ा में स्थित एक जमीन से संबंधित आवेदन दिया और आवेदन को देखने के बाद प्रभारी मंत्री ने कलेक्टर को कार्रवाई करने के लिए कहा।इतना कहकर शर्मा बाहर निकले ही थे कि इस दौरान सर्किट हाउस में माैजूद एसपी एमएल छारी और एएसपी घनश्याम मालवीय ने उन्हें बुलाकर डांट दिया। एएसआई चक्कर खाकर गिर गया और बीपी 180-110 हाे गया।एएसआई के गिरते ही मौके पर हड़कंप मच गया, आनन-फानन में उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि एएसआई शुगर पेशेंट है, जिन्हें तबीयत बिगड़ने पर आईसीयू में भर्ती किया गया है।फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 जब इस बारे में शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि  वे आवेदन देकर बाहर निकले ही थे कि एसपी एमएल छारी व एएसपी घनश्याम मालवीय ने अपने पास बुलाया और यह कहते हुए डांटना शुरू कर दिया कि तू नेता बन रहा है। बिना अनुमति के प्रभारी मंत्री से कै से मिला। एएसआई के मुताबिक जब अफसरों से कहा कि सार्वजनिक रूप से ना डांटें, इस पर भी अफसर नहीं माने और डांटते रहे।शर्मा ने बताया कि आज तक  किसी ने इस तरह अपमानित नहीं किया।सबके सामने बेइज्जती की गई है। मेरी हालात आत्महत्या करने लायक हो गई है।  इस कारण मेरी तबीयत बिगड़ी ।

एसपी एमएमल छारी का कहना है कि फटकार जैसी कोई बात है ही नहीं।शर्मा सिविल ड्रेस और बिना अनुमति के मिलने पहुंचे थे इसलिए उन्हें समझाइश दी गई। वहीं एएसपी घनश्याम मालवीय का कहना है कि एएसआई हमारे पुलिस परिवार के हैं, डांटा नहीं था सिर्फ समझाइश दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here