जिप्सी के साथ साथ चला बाघ, Tiger देखकर रोमांचित हुए पर्यटक

भोपाल के दो परिवारों ने अपने मढ़ई टूर में सफारी के दौरान बाघ (Tiger) को काफी करीब से देखा। बाघ (Tiger) उनके वाहन के साथ-साथ करीब आधा घंटे तक चलता रहा।

होशंगाबाद/सोहागपुर, राहुल अग्रवाल। जिले का एकमात्र प्राकृतिक पर्यटन केंद्र मढ़ई( Natural tourism center madhai) इन दिनों सैलानियों के आकर्षण का मुख्य केंद्र बना हुआ है। बाहर से आए सैलानियों (tourist) के लिए टायगर(Tiger) को देखना खासा रोमांचित करता है। ऐसे ही भोपाल के दो परिवारों ने अपने मढ़ई टूर में सफारी के दौरान बाघ (Tiger) को काफी करीब से देखा। बाघ (Tiger) उनके वाहन के साथ-साथ करीब आधा घंटे तक चलता रहा। इस रोमांच के बाद पर्यटकों का कहना था कि उनका यह टूर सफल रहा है। बाघ (Tiger) देखना उनके लिए रोमांचक रहा।

जिप्सी के साथ साथ चला बाघ, Tiger देखकर रोमांचित हुए पर्यटक जिप्सी के साथ साथ चला बाघ, Tiger देखकर रोमांचित हुए पर्यटक जिप्सी के साथ साथ चला बाघ, Tiger देखकर रोमांचित हुए पर्यटक

इस पर्यटन वर्ष में पहली बार पर्यटकों ने बाघ (Tiger) को देखकर रोमांच का अनुभव किया और इस यादगार पल को अपने कैमरे में भी कैद किया। मढ़ई में होटल सनसाइन के संचालक अनिल गहरैया ने बताया कि भोपाल से आये मिंज और टोप्पो फैमिली के सुधीर मिंज, विल्सन, प्रसिका टोप्पो, अमित राज टोप्पो, अमित टोप्पो, सुमित मिंज, मनीष मिंज को शनिवार की शाम को सफाई के दौरान बाघ दिखा। इनके अलावा तीन जिप्सियों में अन्य पर्यटकों ने भी बाघ देखा । बाघ करीब आधा घंटा जिप्सियो के साथ चलता रहा।