Narmadapuram News : नर्मदा नदी में नहाते समय दो युवकों की डूबने से मौत, पढ़े पूरी खबर

Narmadapuram Accident News : मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में नर्मदा नदी में डूबने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है जिनका शव रविवार को मिला है यह हादसा भोपाल रोड स्थित हिंगलाज मंदिर के पास हुआ है बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक बुदनी की ट्राइडेंट कंपनी में काम करते थे। पहला शव रविवार सुबह आंचलखेड़ा के रहने वाले रोहित का शव मिला। दूसरे कर्मचारी रितिक नागले का शव 48 घंटे बाद मिल पाया है। दोनों ही शव खर्राघाट नर्मदा पुल के पास मिले। नर्मदापुरम एनडीआरएफ और पुलिस की टीम ने 32 घंटे तक नर्मदा नदी में सर्चिंग की। मृतक रोहित, रितिक के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पातल में किया गया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, माखननगर के ग्राम आंचलखेड़ा निवासी रोहित पिता ओमपाल (21) एवं हरदा जिले निवासी ऋतिक पिता शिवशंकर नागले (21) दोनों ही ट्राइडेंट कंपनी में काम करते थे। शुक्रवार सुबह 10 बजे कंपनी से ड्यूटी करने के बाद निकले। लेकिन घर नहीं पहुंचे। रात 9 बजे घर नहीं आने व फोन रिसीव नहीं करने से परिजन चिंतित हुए। वे बुदनी थाने पहुंचे। उनके मोबाइल की लोकेशन निकाली। जो हिंगलाज मंदिर नर्मदा नदी किनारे मिली। परिजन मौके पर पहुंचे, तो वहां मोबाइल, कपड़े, गाड़ी की चॉबी पड़े मिली। रात 12 बजे परिजनों ने बुदनी थाने में दोनों की गुमशुदगी दर्ज करवाई। नर्मदापुरम पुलिस को वहां बाइक, कपड़े, मोबाइल मिल गए थे। जिसके बाद शनिवार सुबह से नदी में सर्चिंग शुरू की। लेकिन रात तक शव नहीं मिला। रविवार सुबह एक युवक का शव नर्मदा पुल के पास मिला। दूसरे युवक का शव दोपहर में मिला।

नर्मदा नदी में डूबे दोनों युवकों की तलाश

मिली जानकारी के अनुसार, पहले तो चारों ने शराब पी, फिर रेत में कबड्डी खेली। फिर मस्ती करते हुए नहाने नर्मदा में उतर गए। रितिक और रोहित गहरे पानी में पहुंचने से अचानक डूबने लगे। इसे देखकर अन्य दो युवक डर कर वहां से भाग गए। और नर्मदा नदी में डूबे दोनों युवकों की तलाश पुलिस और एनडीआरएफ, होमगार्ड की टीम कर रही थी तब नदी के दूसरे छोर बुदनी की ओर एक अज्ञात पुरुष का शव मिला। बुदनी टीआई के मुताबिक शव की पहचान नहीं हो सकी है।