किन्नर को मारते वीडियो हुआ वायरल, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो 31 अगस्त की शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद बुधवार को पीड़ित किन्नर को पुलिस ने थाने बुलाया और तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसा लगता है मानों बदमाश और अपराधियों को पुलिस (police) का कोई खौफ ही नहीं रहा। जिसके चलते लोग किसी भी तरह की अपराधिक घटनाएं करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) से सामने आया है। जहां सरेआम एक किन्नर (transgender) की एक युवक द्वारा जमकर पिटाई की गई। इतना ही नहीं इस मारपीट का उसके साथ ही ने वीडियो (Video) भी बनाया जो अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें…DGP का बड़ा बयान- MP में नहीं हुई मॉब लिंचिंग की घटना, ग्वालियर पुलिस की तारीफ की

मामूली विवाद पर की पिटाई
सारी सीमाओं की हदें पार करने वाला यह वीडियो मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी रोड नेशनल हाईवे- 69 (National Highway- 69) पर स्थित रेलवे डबल फाटक का बताया जा रहा है। जहां एक भगवा रंग का गमछा धारी युवक मामूली बात पर एक किन्नर (Kinnara) को पीटते दिख रहा है। युवक ने पहले किन्नर के कंधे पर हाथ रखा फिर उसके बाद उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ा जिसे किन्नर नीचे जा गिरा। जिसके बाद युवक ने गाली गलौज करते हुए उसे लात भी मारी। वहीं पास खड़े आरोपी के साथी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जो अब वायरल हो रहा है।

एनसीआर दर्ज कर थाने से लौटाया
इस पूरे मामले में पीड़ित किन्नर दिनेश सराठे ने बताया कि वह 23 अगस्त को अपनी बाइक से होशंगाबाद से पलासी गांव जा रहा था। तभी बुधवारा के पास रास्ते में अरुण मेहरा उर्फ मार्शल, हिमांशु बामनिया और राजेश जाटव ने उसे रोक लिया। और उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे। वहीं जब उसने इस बात का विरोध किया तो तीनों उसे गालियां देने लगे। वहीं अरुण ने उसे थप्पड़ जड़ दिया और लात भी मारी। पीड़ित किन्नर ने आगे बताया कि मेरे साथ हुई मारपीट का वीडियो अरुण मेहरा के साथी हिमांशु ने बनाया और बाद में उसने भी मेरे साथ भी मारपीट की। घटना के बाद पीड़ित किन्नर दिनेश सराठे करीब ढाई घंटे बाद देहात थाना पहुंचा। जहां पुलिस को सारा घटनाक्रम बताया जिसके बाद पुलिस ने सामान्य मारपीट का केस एनआरसी के तहत दर्ज कर कोर्ट जाने की सलाह दे दी।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो 31 अगस्त की शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद बुधवार को पीड़ित किन्नर को पुलिस ने थाने बुलाया और तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की। पहले किन्नर द्वारा शिकायत की गई थी लेकिन शिकायत में वह मारपीट की घटना को स्पष्ट नहीं कर पाया था जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने एनसीआर के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे वापस भेज दिया था। फिलहाल तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं जिसकी पुलिस को तलाश है।

तड़ीपार आरोपी है अरुण मेहरा
आपको बता दें कि आरोपी अरुण मेहरा उर्फ मार्शल एक आदतन आरोपी है। जिसके ऊपर कई धाराओं के तहत आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं अब सवाल यह उठता है कि पुलिस किस तरह से आरोपियों पर लगाम लगा रही है। क्योंकि एक तड़ीपार हो चुका आरोपी जिले में आकर खुल्लम-खुल्ला अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है और लोगों के साथ मारपीट कर रहा है।

यह भी पढ़ें… Datia news: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो फरियादी ने पूर्व नेता की कर डाली जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला