शिवराज की नई सरकार को चेतावनी- जनकल्याणकारी योजनाएं बंद नही होना चाहिए

Warning-to-Shivraj's-new-government--Public-welfare-schemes-should-not-be-closed

होशंगाबाद।

हार का गम भुलाकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज लगातार जनसंपर्क कर रहे है, लोगों के बीच पहुंचकर फोटो, सेल्फी खिंचवा रहे है। इसी कड़ी में बुधवार को शिवराज मंडला से भोपाल जाते समय कुछ देर के लिए इटारसी स्टेशन पर रुके। समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने यहां उनका जोरशोर से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि जनकल्याणकारी योजनाए बंद नहीं होना चाहिए।आगे उन्होंने कहा कि मैंने जो योजनाएं बनाई है, उन में गड़बड़ी हुई तो मैं रोड पर उतर जाऊंगा।

शिवराज ने कहा कि हमें वोट अधिक मिले, बस थोड़ी सीटें कम आई हैं। कांग्रेस ने आधी-अधूरी सरकार बनाई है, हमने ऐसी सरकार नहीं बनाई थी। सरकार अभी नई है, इसलिए उन्हें काम करने दीजिए। अभी मैं कुछ नहीं कहूंगा। मैंने कमलनाथ सरकार से कहा कि जनकल्याणकारी योजनाए बंद नहीं होना चाहिए, जिससे जनता का नुकसान हो। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ‘छह महीने की बात है’ के नारे लगाए। वही कार्यकर्ताओं के जोश को देख चौहान ने कहा कि  मुझे क्या मालूम था कि हारने के बाद भी हर जगह हीरो जैसा स्वागत होगा। 

लोगों ने जमकर खींची सेल्फी

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कार्यकर्ताओं ने एसी कोच में जमकर सेल्फी ली, क्योंकि पद से हटते ही अब शिवराज सिंह एक कॉमन मैन थे। कोई रोकटोक नहीं थी। दर्जनों कार्यकर्ताओं ने उनके कोच में पहुंचकर बर्थ पर सेल्फी ली और चर्चा की।शिवराज सिंह ने भी सहजता से फोटो खिंचवाई और ठहाके लगाए।

टाईगर अभी जिंदा है

इससे पहले, शिवराज का ‘टाइगर अभी जिंदा है’ वाला बयान काफी चर्चा में रहा था। चौहान ने मुख्यमंत्री आवास पर अंतिम कार्यक्रम में अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी से आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा था, “कोई भी चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मै हूं न शिवराज सिंह चौहान, टाइगर अभी जिंदा है।’ चौहान के इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि पार्टी नेताओं ने उनकी इस बयान से पल्ला झाडा था।