सेल्फी के चक्कर में गई जान, खाई में गिरने से युवक की मौत

होशंगाबाद/पंचमढ़ी| पर्यटन स्थलों पर आये दिन सेल्फी बड़े हादसे का कारण बन जाती है| ताजा मामला पंचमढ़ी से सामने आया है, जहां दाेस्ताें के साथ पचमढ़ी घूमने पहुंचे गाडरवाड़ा के युवक की देनवा दर्शन पाॅइंट पर पैर फिसलने से माैत हाे गई। हादसा सेल्फी लेने के दौरान हुआ| पुलिस शव को दूसरे दिन निकाल सकी। युवक का शव खाई में देनवा नदी के तल से लगभग 25 फीट ऊपर एक पेड़ में फंसा मिला। जिसे बमुश्किल निकाला जा सका।

जानकारी के मुताबिक गाडरवारा निवासी ऋषि उर्फ छोटू साहू 30 वर्ष अपने कुछ साथी संदीप यादव, अमित और अन्य के साथ सोमवार को पचमढ़ी घूमने गए थे। पचमढ़ी से लौटते वक्त वह देनवां नदी में बने देनवां दर्शन प्वाइंट पर पहुंचे। जब यह प्वाइंट से देनवां नदी देख रहे थे, तब ही सेल्फी के लिए ऋषि उर्फ छोटू पास में बनी एक पहाड़ी ढलान पर चला गया, जहां से उसका पैर फिसल गया और वह कई फुट नीचे गहरी देनवां की खाई में गिर गया। 

जब खाई में गिरने के बाद छोटू की काफी समय तक पॉइंट पर तलाश की गई लेकिन सुराग न मिलने पर आखिरकार पचमढ़ी पुलिस थाने को सूचना दी। सूचना मिलने तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और देनवा दर्शन पॉइंट के साइड से बने रास्ते से नीचे उतर कर छोटू साहू की तलाश शुरू कर दी। रात में छोटू का शव देनवा दर्शन की पहाड़ी खाई में एक पेड़ पर क्षत-विक्षत हालत में मिला। बताया जाता है कि रात के कारण पुलिस शव को नहीं निकाल सकी। दूसरे दिन सुबह जब मौके पर पुलिस पहुंची तो देनवां नदी के तल से 25 फुट ऊंचे पेड़ पर उसका शव पाया गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here