Indore Crime News : 13 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म करने वाले दरिंदों के घर जमींदोज, चला प्रशासन का बुलडोजर

Published on -
Indore Crime News

Indore Crime News : कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी के निर्देश पर आज इंदौर में एक बड़ी कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि इंदौर में 13 वर्षीय आदिवासी बच्ची के साथ मुस्लिम समुदाय के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। उन तीनों ने घर पर अकेली अच्छी को देख कर उसे छत पर पकड़ के ले गए। ये तीनों आरोपी आदिवासी लड़की के घर पर सरिया काटने के काम के लिए आए थे। ऐसे में लड़की को अकेला देख तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गुरुवार के दिन का ये मामला है।

Indore Crime News

आरोपियों में से दो के नाम रईस है और एक का नाम गट्टू उर्फ़ अकरम है। तीनों आरोपितों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं तीनों के आवास पर कलेक्टर के निर्देश के बाद बुलडोजर चलाए गए। कलेक्टर के निर्देश पर जिला प्रशासन और पुलिस के संयुक्त बल द्वारा दुष्कर्म के आरोपी का माकन धराशयी कर दिया गया।

Indore Crime News

जानकारी के मुताबिक, मुख्य आरोपी अरमान उर्फ घट्ट द्वारा ग्राम काजी पलासिया में खुट्टेल स्थित शासकीय भूमि सर्वे नंबर 246 रक्या 1.185 हेक्टेयर मद रास्ता और सर्वे नंबर 257 रकबा 0.631 हेक्टेयर मद चरणोई भूमि पर अवैध रूप से वर्ग फुट का पक्का मकान बनाकर अतिक्रमण किया गया था। जिसे कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी के आदेशानुसार एसडीएम अक्षय सिंह मरकाम एवं पुलिस वासन द्वारा आज तड़के हटाया गया।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News