पति पत्नी और वो : हटा थाना परिसर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

हटा थाना परिसर में हुए एक हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला एक युवती को चप्पल मारने की कोशिश कर रही है।

दमोह/हटा, गणेश अग्रवाल। थाना परिसर में हुए एक हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला एक युवती को चप्पल मारने की कोशिश कर रही है। इसी दौरान थाना परिसर में मौजूद पुलिसकर्मी उसे रोकने का प्रयास भी कर रहे हैं, लेकिन महिला लगातार अपने मुंह से अपशब्दों का प्रयोग करते हुए युवती को चप्पल मारने की कोशिश में जुटी हुई है।

थाना परिसर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बताया जा रहा है कि महिला को यह शक था कि उसके पति का प्रेम प्रसंग इस युवती से चल रहा है, इसी वजह से महिला पति की शिकायत करने हटा थाना पहुंची थी, इसी दौरान प्रेमिका भी हटा थाना पहुंची। दोनों की आमने-सामने आने से पत्नी का गुस्सा प्रेमिका पर फूट पड़ा और चप्पलें चल गई। बताया जा रहा है कि महिला का पति पटेरा जनपद में सचिव के पद पर पदस्थ है, जबकि प्रेमिका बड़वानी जिले में किसी सरकारी संस्था में पदस्थ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं बाद में हाई वोल्टेज ड्रामा होने के चलते दोनों के बीच समझौते की बात भी सामने आ रही है। महिला और युवती आपस में बहने हैं, ऐसा बताया जा रहा है। कुल मिलाकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है, जो हटा के पुलिस थाना परिसर में घटित हुआ है।