खर्च के लिये पैसे मांगने पर शौहर ने दिया तीन तलाक, घर से निकाला, महिला ने दर्ज कराई FIR

फिलहाल पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक बार फिर तीन तलाक (Triple Talaq) मामला सामने आया है। यहां गौतम नगर थाना पुलिस में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज कराया है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने अपने पति से घर खर्च के लिये पैसे मांगे थे। जिसपर पति ने उसे तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें- MP Police Recruitment 2021- कांस्टेबल और SI पदों पर निकली वेकैंसी, 1 लाख तक सैलरी, करें अप्लाई

दरअसल, मामला राजधानी के अटल अय्यूब नगर इलाके का है। गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय महिला की शादी चार साल पहले अफसर नाम के युवक से हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने आई पीड़ित महिला ने बताया कि पिछले कुछ माह से अफसर ने घर में खर्च के लिए पैसे देना बंद कर दिया था। जिसके चलते उसे गृहस्थी चलाना मुश्किल हो रहा था। वह पति से खर्च के लिए रुपये मांगती थी, तो पति उससे मारपीट करने लगता था। वहीं कुछ दिन पहले इसी बात को लेकर उसके पति अफसर ने महिला के साथ जमकर मारपीट की थी और तीन बार तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया था। जिसके बाद महिला अपने भाई के घर जाकर रहने लगी थी।

वहीं मामले पर पीड़ित महिला ने गौतम नगर थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- अब बिना भिगोए इस तरह झटपट बनाएं राजमा, इन आसान टिप्स और ट्रिक्स को करें फॉलो