Indore : आईजी ने देर रात तक लिए इंदौर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा, दो जवानों को किया पुरस्कृत

इंदौर आईजी ने लोगों से आवश्यक रूप से कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। अनलॉक इंदौर में पिछले कई दिनों से आपराधिक वारदातें चरम पर हैं जिसको लेकर शहर में पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। इस को ध्यान में रखते हुए रविवार रात इंदौर रेंज के आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा औचक निरीक्षण पर निकले। इस दौरान आईजी ने जिलाबदर हथियार बंद बदमाश को गिरफ्तार करने वाले दो पुलिस जवानों को पुरस्कृत भी किया।

इसे भी देखें- पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सहित MP के तीन लोग हिंदी साहित्य भारती की अंतरराष्ट्रीय कार्यकारिणी में 

दरअसल, इंदौर में अपराधों के बढ़ने के साथ ही अब कड़ी पुलिसिंग की दरकार है और इसी को ध्यान में रखते हुए रविवार की रात शहर के आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा अचानक सड़क पर उतर गए और उन्होंने शहर के अलग – अलग स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।। औचक निरीक्षण के दौरान उन्होंने बेहतर काम करने वाले पुलिस जवानों को नगद पुरस्कार से नवाज़ा।

चेकिंग के दौरान ही विजय नगर थाना पुलिस ने एक जिला बदर बदमाश को पकड़ा जिसपर हत्या और लूट सहित 2 दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। वहीं मौके पर मौजूद आईजी ने बदमाश को पकड़ने वाले दो पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत कर पांच- पांच हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की।

इसे भी देखें- Video : सड़क पर गिर गई शराब तो जमीन को चाटने लगे शराबी युवक, वीडियो वायरल

इधर, इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा ने बताया कि लॉक डाउन खुलने के बाद सड़को पर गाड़ियों की संख्या बढ़ी है और कई स्थानों पर एक्सीडेंट भी बढे है जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस की सतर्कता भी उसी अनुपात में बढ़ाई गई है। वहीं हर चौराहों पर पुलिस अधिकारियों द्वारा चेकिंग की जा रही है ताकी कोई भी लूट-पाट या  चेन स्नेचिंग जैसी वारदात न हो। उन्होंने बताया कि पुलिस का ध्यान उन पबों और बार पर भी है जहां देर रात तक पार्टियां जारी रहती हैं। इसी के साथ इंदौर आईजी ने लोगों से आवश्यक रूप से कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की।