अवैध उत्खनन जोरों पर, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं फिर भी प्रशासन मौन !

यहां अनियंत्रित ट्रैक्टर तेज गति से वाहन चलाकर आये दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं अनगिनत घटना होने के बाद भी शासन-प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। सेवढा नगर में इन दिनों रेत व मिट्टी का अवैध खनन और परिवहन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। परिवहन करने वाले ट्रैक्टर चालक धड़ल्ले से तेज गति में वाहन चलाते हैं जिससे आए दिन सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही हैं। सेवढ़ा नगर में ऐसी सड़क दुर्घटनाएं आम सी हो गई हैं।

ये भी पढ़ें- MP में कोरोना केस 100 पार, तीसरी लहर को लेकर सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान

अवैध उत्खनन जोरों पर, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं फिर भी प्रशासन मौन !

ताजा मामला सेवढा के मुख्य मार्गो पर एक दुर्घटना का सामने आया है जहां तेज गति से ट्रैक्टर चलाते हुए ड्राइवर ने ट्रेक्टर से एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ये व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार घटना रविवार दोपहर 12 बजे की है जहां बस स्टैंड के पास हनुमान चौराहा की तरफ तेज गति से आ रहे एक मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ने एक राहगीर श्याम गुप्ता (49) को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा देख आस-पास के राहगीरों की मदद से घायल को तुरन्त ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर सेवढा एसडीओपी उपेन्द्र दीक्षित ने ट्रैक्टर को बरामद कर थाने में रखवाया। वंही घायल को सिविल अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया।

सेवढा नगर में यह पहली घटना नहीं है जिससे कोई राहगीर घायल हुआ हो। यहां अनियंत्रित ट्रैक्टर तेज गति से वाहन चलाकर आये दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं अनगिनत घटना होने के बाद भी शासन-प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।