Indore : हिन्दू लड़की के साथ पार्क में अश्लील हरकत कर रहा था युवक, फर्जी नाम बता कर की थी दोस्ती

indore

Indore : इंदौर में लगातार सामने आ रहे लव जिहाद के मामलों को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता सतर्क हो गए हैं। वहीं पुलिस भी इन मामलों को लेकर काफी सख्ती बरत रही है। दरअसल इंदौर में कई दिनों में काफी ज्यादा लव जिहाद के मामले अब तक सामने आ चुके हैं। ऐसे में इन मामलों को लेकर सख्त कार्यवाही की जा रही है। लगातार युवकों को हिन्दू लड़कियों के साथ पकड़ा जा रहा है। बजरंग दल के कार्यकर्ता जगह-जगह पर घूम कर हिंदू लड़की के साथ मुस्लिम युवकों को पकड़ रहे हैं। अभी हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि एक अल्पसंख्यक युवक ने हिंदू लड़की से इंस्टाग्राम पर गलत नाम बता कर दोस्ती की। वहीं उसे गार्डन में मिलने के लिए बुलाता रहा। इसकी खबर बजरंग दल के पदाधिकारी तनु शर्मा को लग गई। ऐसे में वह भी ट्रैफिक गार्डन में चले गए। जहां उन्होंने देखा कि युवक हिंदू लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। इस दौरान उन्होंने युवक को पकड़ उससे पूछताछ की पहले उसने अपना फर्जी नाम बताया। पहले युवक ने अपना नाम अज्जू बताया। उसके बाद उससे उसका पहचान पत्र मांगा गया तो उसने इंकार कर दिया। जिसके बाद सख्ती की गई तो युवक ने सच कबूला और अपना नाम अरबाज खान पिता शाहिद खान बताया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।