रक्षक ही बना भक्षक, महिला को ब्लैकमेल कर कॉन्स्टेबल ने की घिनौनी हरकत, केस दर्ज

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। जब भी कोई व्यक्ति किसी परेशानी में फंसता है या उसके साथ कोई घटना होती है तो वो मदद के लिए पुलिस के पास जाता है। लेकिन क्या हो जब रक्षक ही भक्षक की तरह हरकतें करने लगे। ऐसा ही एक मामला इंदौर (Indore) से सामने आया है। यहां पर एक नवविवाहिता को नीमच (Neemuch) के कॉन्स्टेबल द्वारा ब्लैकमेल कर जोर जबरदस्ती करने और वहशीपन की हद पार कर देने की घटना सामने आई है।

नीमच (Neemuch) के इस पुलिस कॉन्स्टेबल ने महिला के साथ जो शर्मिंदगी भरी हरकतें की है उसने पूरे पुलिस महकमे को शर्मिंदा कर दिया है। इसने ना सिर्फ महिला को ब्लैकमेल किया बल्कि उसके साथ यौन शोषण करने के अलावा घिनौनी करतूत को भी अंजाम दिया। परेशान होकर पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने अपने साथ हुए जुल्म की कहानी बताई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।