एमपी के खंडवा जिले में 3 युवतियों ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है मामला

कोटा घाट के आदिवासी फल्या की रहने वाली तीन बहनों ने पेड़ पर फंदा बांध कर फांसी (Suicide) लगा ली। मंगलवार देर रात 11 बजे इन तीनों बहनों ने ये कदम उठाया। जब पुलिस को इस बात की खबर लगी तो वह रात 2 बजे घटना स्थल पहुंची।

suicide

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के खंडवा (Khandwa) जिले में ग्राम भानगढ़ के पास कोटा घाट से हाल ही में एक 3 युवतियों के आत्महत्या (Suicide) करने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कोटा घाट के आदिवासी फल्या की रहने वाली तीन बहनों ने ये कदम उठाया है। दरअसल, इन तीनों ने पेड़ पर फंदा बांध कर फांसी लगा ली।

जानकारी मिली है कि मंगलवार देर रात 11 बजे इन तीनों बहनों ने ये कदम उठाया। जब पुलिस को इस बात की खबर लगी तो वह रात 2 बजे घटना स्थल पहुंची। हालांकि अभी तक इन तीनों बहनों के आत्महत्या करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। इस मामले को लेकर जवार थाना के प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ये पारिवारिक मामला हो सकता हैं।

Must Read : Morena : हरिद्वार से लौट रहे कांवड़ियों को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, 5 गंभीर रूप से घायल, ग्वालियर रेफर

उन्होंने ये भी बताया कि तीनों में से एक का विवाह हो चुका था। वह दो दिन पहले ही अपने मायके आई थी। ऐसे में 2 दिन बाद हुई ये घटना सभी को हैरान कर रही हैं। वहीं अन्य दो बहने खंडवा के एसएन कॉलेज में पढ़ती थी। इन तीनों के नाम सोनू,सावित्री और ललिता बताया गया है। इन तीनों की उम्र भी 22 के अंदर ही थी। एक की उम्र 22 साल थी तो बाकि दोनों कि 21, 19 थी।

जानकारी ये भी मिली है कि इन तीनों बहन के पिता का निधन पहले ही हो चुका है। पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों बहनों के शव को जिला अस्पताल भेज दिया है। यहां उनका पोस्टमार्टम हो रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस को इस मामले को लेकर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन कर रही है।