Income Tax Raid : इंदौर के कई रियल स्टेट समूहों पर आयकर विभाग की कार्रवाई

income tax raid in indore, indore news

Income Tax Raid : बीते काफी समय से आयकर विभाग बड़े-बड़े समूह पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, पिछले दिनों ही इंदौर शहर में आयकर विभाग ने बड़े फर्नीचर व्यवसाई महिदपुरवाला के इंदौर और भोपाल के संस्थानों पर कार्रवाई की थी। वहीं अब एक बार फिर इंदौर के कुछ रियल स्टेट समूह पर आज आयकर विभाग ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने रियल स्टेट स्कायअर्थ ग्रुप पर सबसे पहले छापेमारी की।

इसे में स्कायअर्थ ग्रुप के एबी रोड स्थित सत्यसाईं चौराहे पर स्थित मुख्य ऑफिस पर टीम पहुंची और डोक्युमेन्ट्स के साथ कई चीजों कि पूछताछ की। जानकारी के मुताबिक, स्कायअर्थ ग्रुप के समूह में स्काय लक्जरिया, स्काय पैलेस जैसे बड़ी बिल्डिंग है। इसे में टैक्स चोरी के शक में आज टीम ने ग्रुप के निदेशकों सागर चावला, निम्मी चावला, गोविंद चावला और नीरज सचदेव के वहां जाकर छापा मारा।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।