इंदौर में इस दिन होगा India-Australia का मैच, स्टूडेंट्स को मिलेगी इतनी सस्ती टिकट

Published on -
India-Australia Match

India-Australia Match : क्रिकेट प्रेमियों के लिए हाल ही में एक अछि खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर के होल्कर स्टेडियम में भारत और आस्ट्रेलिया का मैच खेला जाने वाला है। ये मैच 24 सितंबर के दिन खेला जाएगा। खास बात ये है कि इस मैच के लिए स्टूडेंट्स को सस्ती टिकट दी जाएगी।

स्टूडेंट्स को इतने में मिलेगी India-Australia मैच की टिकट

जानकारी के मुताबिक, एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के लिए स्टूडेंट्स को 471 रुपये में टिकट दी जाएगी। ये ईस्ट स्टैंड यानी लोअर के लिए रखी गई है। वहीं ईस्ट स्टैंड यानी दूसरी मंजिल के लिए 923 रुपये रखी गई है। लेकिन बड़ी बात ये है कि एक स्टूडेंट को एक ही टिकट दिया जाएगा। मप्र क्रिकेट संगठन द्वारा इसे तय किया गया है। आपको बता दे, इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

इतना ही नहीं स्टेडियम के पिच को भी विशेषज्ञों की निगरानी में तैयार किया जा रहा है। दरअसल, पिछली बार हुए मैच पिच की वजह से रेफरी ने इंदौर को तीन डिमेरिट अंक दिए थे। लेकिन इसके बाद भी दो डिमेरिट अंक कम कर दिए गए थे। इसके बाद कई बदलाव किए गए। ड्रेसिंग रूम को भी बड़ा कर दिया गया। क्यूरेटर के केबिन को भी बदल दिया गया। इस वजह से लोगों की संख्या में भी कमी हुई है। 27 हजार ही सीट स्टेडियम में मौजूद है।

इस वेबसाइट से बुक कर सकते हैं टिकट

मैच देखने के लिए मोबाइल एप्लीकेशन पेटीएम इनसाइडर और इनसाइडर की ऑफिसियल वेबसाइट से टिकट बुक की जा सकती है। वेबसाइट से टिकट बुक करने के लिए आपको 4 सितंबर सुबह 11 बजे तक का इंतजार करना होगा क्योंकि लिंक तब ही खुलेगी। 6 सितंबर तक टिकट ख़रीदा जा सकेगा।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News