Indore : कॉलोनी में गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत

इंदौर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में बीते दिन गरबा देखने गई एक 11 साल की बच्ची को गोली लग गई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में बीते दिन गरबा देखने गई एक 11 साल की बच्ची को गोली लग गई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। दरअसल, उस बच्ची के सर में गोली लगी जिसकी वजह से वह बच नहीं पाई। आपको बता दे, इंदौर में लगातार आतंक बढ़ता जा रहा है।

आए दिन कोई ना कोई खबर सुनने को मिलती है लेकिन इस खबर ने सभी का दिल दहला दिया है। क्योंकि 11 साल की बच्ची की कोई गलती तक नहीं थी और उसने अपनी जान गवा दी। जानकारी के मुताबिक, 11 साल की बच्ची अपनी मां के साथ गरबा देखने के लिए गई थी। वह 6वीं कक्षा में पढ़ती है। जब वह मां के साथ गरबा देखने गई तो इस दौरान वह अपनी मां के आगे बैठी हुई थी।

Must Read : Bhopal : फर्जी टिकट लेकर राजा भोज एयरपोर्ट पहुंची महिला, सीआइएसएफ ने किया गिरफ्तार

तभी अचानक एक तेज रफ़्तार में चीज़ आकर उसके सर से टकराई और उसके सर से खून निकलने लग गया। जिसके बाद तुरंत उस बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। बच्ची के साथ हुई इस घटना के बाद वहां गरबा स्थल पर हड़कंप मच गया। बता दे, बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जब उस बच्ची के सर का सिटी स्कैन किया गया तो गोली जैसी चीज डॉक्टर को देखने को मिली।

इस घटना को लेकर बच्ची के पिता ने बताया है कि मेरी किराना दुकान है। किसी से भी हमारी कोई दुश्मनी नहीं थी। कालोनी में मेरी बेटी मां के साथ गरबा देखने के लिए गई थी। लेकिन उस दौरान उसको गोली लग गई। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बताया है कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की आखिर क्या हकीकत है। अभी इस मामले को लेकर जांच की जा रही है।