लोकमाता देवी अहिल्याबाई की 228वीं पुण्यतिथि आज, इंदौर की सड़कों पर दिखे योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल

Published on -
Indore news

Indore news : लोकमाता देवी अहिल्याबाई की 228वीं पुण्यतिथि पर आज सुबह से उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। आज दिन में अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी इंदौर आएंगे। वह मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन करने के लिए भी जाने वाले हैं। लेकिन उनके आने से पहले ही इंदौर की सड़कों पर उनके हमशक्ल को लोग देख कर चौंक गए। दरअसल, राजवाड़ा पर योगी आदित्यनाथ की तरह हूबहू दिखने वाले हमशक्ल विजेंद्रनाथ योगी को देख लोगों ने उन्हें योगी आदित्यनाथ ही समझ लिया। जब वह उनके करीब गए तो पता चला की वह योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले उनके हमशक्ल है।

आज इंदौर के दौरे पर रहेंगे योगी आदित्यनाथ

जानकारी के मुताबिक, 13 सितंबर के दिन योगी आदित्यनाथ इंदौर और उज्जैन के दौरे पर रहने वाले हैं। इसी बीच योगी के हमशक्ल भी इंदौर पहुंच गए हैं। मंगलवार के दिन उन्होंने राजवाड़ा पर जनता से बातचीत की। आने वाले चुनाव को लेकर विजेंद्रनाथ योगी का कहना है कि इस बार नए चेहरों को चुनाव में मौका दिया जाना चाहिए। गरीब वर्ग को उम्मीदवार बनाना चाहिए। देश में गरीबों का उत्थान होना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी पहले चाय बना कर बेचा करते थे वह आज देश को पूरी तरह से संभाल कर देश की तरक्की कर रहे हैं। इतना ही नहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी आ उच्च पद पर है वह भी रिक्शा चलाया करते थे। इसी तरह गरीब वर्ग के लोगों को बढ़ावा देना चाहिए। जो कई सालों से विधायक बन रहे हैं इस बार उनकी जगह नए चेहरों को खड़ा किया जाना चाहिए।

लोकमाता अहिल्या बाई की पुण्यतिथि पर किया गया प्रतिमा पर माल्यार्पण

Indore News

देवी अहिल्या बाई होलकर की 228 पुण्यतिथि पर राजवाड़ा स्तिथ माता अहिल्या बाई होलकर कि प्रतिमा का पूजन कर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और महापौर पुष्यमित्र भार्गव द्वारा मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद परंपरा अनुसार महापौर द्वारा पूर्व सांसद एवं मां अहिल्या उत्सव समिति अध्यक्षा सुमित्रा महाजन को 5 लाख राशि का अनुदान राशि का चेक दिया गया।

इस अवसर पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय मंत्री केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, महापौर परिषद सदस्य निरंजन सिंह चौहान, कंचन गिदवानी, रूपाली पेठारकर, राजेश गेंदर अन्य पार्षद एवं अन्य उपस्थित थे।

इंदौर से मंगल राजपूत की रिपोर्ट 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News