Indore 56 Dukan : जल्द शुरू होगा छप्पन दुकान का रेडियो स्टेशन, इस तरह सुन सकेंगे फरमाइशी गीत

Indore 56 Dukan

Indore 56 Dukan : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर को लगातार नया रूप दिया जा रहा है। कुछ सालों पहले ही 56 दुकान को नया रूप दिया गया था। जिसके बाद से देश भर में उसके चर्चे होने लगे। वहीं जो भी इंदौर घूमने आता है वह 56 दुकान जाए बिना वापस नहीं जाता। क्योंकि ये इंदौर के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इसे और बेहतर बनाने के लिए नए-नए प्रयास लगातार किए जा रहे हैं। अभी बताया जा रहा है कि इंदौर के 56 दुकान का अपना नया रेडियो स्टेशन खुलने वाला है।

15 दिनों के अंदर यह एफएम रेडियो स्टेशन शुरू कर दिया जाएगा। यह एफएम रेडियो स्टेशन 56 दुकान पर बनी पुलिस चौकी के नीचे बनाया जा रहा है। जहां लोग अपने पसंदीदा फरमाइशी गीत सुन सकते हैं। साथ ही जन्मदिन हो या विवाह और सालगिरह मनाना हो लोग अपने पसंद के गीत इस रेडियो स्टेशन पर लगवा सकते हैं और सुन कर पार्टी इंजॉय कर सकते हैं। इसको शुरू करने के लिए दो साल पहले स्मार्ट सिटी कंपनी ने अहमदाबाद की ट्रू पाइ आर कंपनी से बातचीत की थी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।