Indore Accident : खरगोन से इंदौर मरीज को ला रही एम्बुलेंस का एक्सीडेंट, आईबस से हुई जोरदार टक्कर

Indore Accident : खरगोन से मरीज को इंदौर ला रही एम्बुलेंस का बीआरटीएस कॉरिडोर में आईबस से टकराने की वजह से एक्सीडेंट हो गया। ड्राइवर और अटेंडर इसमें घायल हुए। जिन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Indore Accident

Indore Accident : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर (Indore) से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है गंभीर मरीज को लेकर तेज रफ्तार से जा रही है एंबुलेंस बीआरटीएस कॉरिडोर में आई बस से टकरा गई। जिसकी वजह से एंबुलेंस अटेंडर और ड्राइवर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के तुरंत बाद भवरकुआं पुलिस को जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और मरीज के साथ ड्राइवर और अटेंडर को अस्पताल पहुंचाया।

नौलखा चौराहा की घटना –

जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी खतरनाक थी कि एंबुलेंस के आगे का हिसाब पूरा टूट गया। ये घटना बुधवार देर रात नौलखा चौराहा पर घटी। दरअसल, खरगोन के एक मरीज की हालत गंभीर थी ऐसे में वहां से मरीज को लेकर इंदौर आ रही एम्बुलेंस तेज रफ़्तार में थी और बीआरटीएस में आईबस से जा टकराई।

जिसके चलते मरीज तो बच गया लेकिन ड्राइवर की हालत ख़राब हो गई। ड्राइवर और अटेंडर का नाम विजय चौहान और दिनेश पुत्र राधेश्याम बिड़ला है। इन दोनों को हादसे के तुरंत बाद निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां दोनों का उपचार किया जा रहा है। जब ये हादसा हुआ तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। हालांकि अभी सब सुरक्षित है और पुलिस भी जांच कर रही है।