Indore Accident : डेली कालेज के छात्र ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर, स्कूल जाने की थी जल्दी, 2 घायल

Indore Accident : इंदौर डेली कालेज के छात्र ने स्कूल जाने की जल्दबाजी में तेज रफ़्तार गाड़ी चला कर तीन वाहनों को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से दो लोग घायल हो गए है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधक को दी।

jabalpur accident

Indore Accident : इंदौर शहर में लगातार एक्सीडेंट की खबरें सुनने को मिल रही है। आए दिन कोई ना कोई किसी को टक्कर मार ही देता है। दरअसल, बीते दिन ही एक एंबुलेंस के एक्सीडेंट की खबर सामने आई थी। वहीं आज सुबह स्कूल जा रहे एक छात्र से ने जल्दबाजी में तीन वाहनों को टक्कर मार दी। ये हादसा आज सुबह हुआ है। दरअसल, आज जब लोग सुबह कृषि कालेज रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तभी एक स्कूल जा रहे डेली कालेज के छात्र ने जल्दबाजी में दो लोगों टक्कर मार के घायल कर दिया। वहीं तीसरे को टक्कर मारी लेकिन वह सुरक्षित है।

100 की स्पीड में था छात्र – 

बता दे, इंदौर के डेली कालेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने आज स्कूल जल्दी पहुंचने के लिए 100 की स्पीड में गाड़ी चलाई। छात्र की लापरवाही की वजह से लोगों की जान बच गई वरना आज बड़ा हादसा होकर रहता। छात्र फारच्यूनर गाड़ी से स्कूल जा रहा था। लेकिन वह तेज स्पीड की वजह से गाड़ी का बैलेंस नहीं संभाल पाया। ऐसे में सबसे पहले तेज रफ़्तार गाड़ी डिवाइडर से टकराई और उछल गई। इसी वजह से तीन गाड़ियों को भी टक्कर लग गई जिसमें से दो लोग घायल हुए है। इस हादसे के दौरान कई लोग उस रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। ऐसे में जब ये हादसा हुआ तो लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगाई उसी वक्त एक एक व्यक्ति को और सब्जी वाले के ठेले को टक्कर लग गई।

पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को दी जानकारी – 

जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम हर्षित जायसवाल बताया जा रहा है। जब उसे लोगों ने पकड़ा तो वह अपने पिता के नाम से रौब झाड़ने लग गया। जिस गाड़ी से वह स्कूल जा रहा था उस गाड़ी का नंबर एमपी 09 सीएल 5092 है। गाड़ी का रंग सफ़ेद कलर है। ये गाड़ी 100 से ज्यादा की स्पीड पर चल रही थी। छात्र की जरा सी लापरवाही आज कई लोगों की जान गवा सकती थी। हालांकि अभी सभी लोग सुरक्षित है। किसी को ज्यादा छोट नहीं आई है। लेकिन दो लोग घायल है जिन्होंने तुरंत अस्पताल में उपचार करवा लिया। इस घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को भी दी जिसके बाद पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को इस घटना से अवगत करवाया।