Indore : सावधान! अपने बच्चों का रखें ध्यान, घर के बाहर से चोरी हुई मासूम

Indore : इंदौर के पास खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम कंपेल में सोमवार के दिन एक मासूम बच्ची को कोई व्यक्ति उठा कर ले गया। पुरे दिन तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चला और बच्ची अगले दिन मिली।

Indore : इन दिनों मध्यप्रदेश में जहां चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, वहीं अब बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है इंदौर के पास खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम कंपेल में बीते दिन यानि सोमवार के दिन एक मासूम बच्ची को कोई उठा कर ले गया। जब इस बात की खबर परिजनों को और गांव वालों को लगी तो हड़कंप मच गया। दरअसल, बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और उसकी मां भी उसके पास में ही थी लेकिन कुछ काम की वजह से वह घर में गई तब तक बच्ची को कोई उठा कर ले गया।

जब बच्ची की मां घर के बाहर आई तो उसे बच्ची नहीं मिली उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई जिसके बाद टीम बच्ची की तलाश में जुट गई। बच्ची को पुलिस की टीम के साथ परिजन और गांव के लोगों ने रात भर ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इधर बच्ची की मां की हालत रो रो कर बुरी हो गई थी।

बच्ची को थाने पहुंचाने वाला ही निकला आरोपित –

indore

लेकिन आज सुबह बच्ची को सुबह राकेश भिलाला देवनलिया जिला देवास के रहने वाले ने उदय नगर थाने पर सौंपा। व्यक्ति का कहना था कि बच्ची नाचनबोर के जंगल में उसे मिली। जब ये बात पुलिस ने परिजनों को दी तो सब खुश हो गए। गांव में बच्ची का स्वागत करने सब लोग आ गए। जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति द्वारा मासूम जिनिशा चौधरी को उठा लिया गया था। ऐसे में जब राकेश भिलाला बच्ची को थाने लेकर आया तो पुलिस हैरान रह है।

उससे पुलिस की टीम ने पूछताछ की और आसपास के लोगों से बात कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो ये बात सामने आई की बच्ची को थाने लाने वाला व्यक्ति ही आरोपित है। वहीं मासूम को उठा कर ले गया था। अब वह व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त में हैं। अभी भी उस व्यक्ति से पूछताछ जारी है। साथ ही ये भी बात सामने आई है कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है उसका मेडिकल करवा लिया गया है। उसे कोई भी चोट नहीं आई है। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर राकेश भिलाला ने बच्ची का अपहरण क्यों किया था।