Indore: सावधान! हिंदू महिलाओं से अश्लील हरकत कर रहे फेरीवाले, सामने आए 2 मामले

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक और युवक द्वारा महिलाओं से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चूड़ीवाले की तरह कपड़ेवाले ने अब हिंदू महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की। जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि भीड़ में हिंदू महिलाओं से अश्लील हरकत करने वाले कपड़ेवाले मुस्लिम व्यक्ति को रहवासियों ने पकड़ कर पहले तो खूब मारा, उसके बाद उसे थाने ले कर गए। जहां उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, इस मामले को लेकर पुलिस की सतर्कता के चलते बड़ा हादसा होते-होते बच गया, नहीं तो एक बार फिर से इंदौर का माहौल खराब हो सकता था। जानकारी के मुताबिक, पुलिस अभी लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है। यह घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित स्वास्थ्य नगर में घटी। यहां एक कपड़े बेचने वाले ने हिंदू महिला से अश्लील हरकत की। दरअसल कपड़े बेचने वाला मुस्लिम युवक है। वह महिला के पास जाकर उसे कपड़े दिखाने लगा। उसके बाद उसने अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। ऐसे में महिला ने चिल्लाकर भीड़ जमा कर ली। तभी लोगों ने उसे पकड़कर खूब पीटा और पुलिस के पास ले गई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।