Indore: क्रिकेट सटोरियों का हथियार माफिया से निकला कनेक्शन, क्राइम ब्रांच ने जब्त किए 50 कट्टे-पिस्टल और 455 कारतूस

हथियारों की खरीदी फरोख्त में लिप्त पिता पुत्र को इंदौर (Indore) क्राइम ब्रांच द्वारा 50 कट्टे-पिस्टल और 455 कारतूस के साथ पकड़ा गया है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। कोई ना कोई क्राइम की खबरें रोज सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में एक खबर सामने आई है जिसमें कुछ क्रिकेट सटोरियों से जुड़े हथियार माफियों को पकड़ा गया है। दरअसल, हथियारों की खरीदी फरोख्त में लिप्त पिता पुत्र को इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा 50 कट्टे-पिस्टल और 455 कारतूस के साथ पकड़ा गया है।

क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने रतलाम के भूखी पप्पू और अतुल का नाम बताया है यह लोग उनसे हथियार लेकर कमीशन पर उसे बेचने का काम करते हैं। वहीं अब पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य लोगों को भी तलाश रही है। दरअसल पुलिस खरीदारों की तलाश में है।

Must Read : Petrol Diesel Rates: पेट्रोल-डीजल पर पेट्रोलियम मंत्री ने कही बड़ी बात, MP के इन शहरों में महंगा हुआ ईंधन, जानें यहाँ 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर क्राइम ब्रांच को यह भी पता चला है कि मुंबई के माफिया स्टेनगन भी खरीद चुके हैं। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह भदोरिया द्वारा बताया गया है कि जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया उनके नाम बिल्लौर सिंह भाटिया और गुरदास सिंह है। यह दोनों अंजड़ जिला बड़वानी के निवासी हैं। 2 दिन पहले इन आरोपितों को पुलिस ने 17 पिस्टल और 8 देशी कट्टे व 455 कारतूस के साथ अपनी गिरफ्त में लिया था।

हालांकि पुलिस ने पहले सिर्फ गुरदास सिंह को अपनी गिरफ्त में लिया था। जिसके बाद उससे पूछताछ की गई तो उसने बिल्लौर सिंह का नाम लिया, तो पुलिस ने बिल्लौर सिंह को भी अपनी गिरफ्त में लेकर सभी हथियार जप्त कर लिए। बिल्लौर सिंह के पास से 25 कट्टे और पिस्टल के साथ कई हथियार पाए गए।

आगे इस मामले को लेकर टीआई ने बताया कि गुरदास ने रतलाम के कुख्यात सटोरियों पप्पू और अतुल बाफना के द्वारा अपने हथियारों की सप्लाई कमीशन पर करवाई है। वहीं बड़ी बात यह है कि जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। उन दोनों के तार रतलाम, मंदसौर और नीमच के कतारों से जुड़े हुए हैं। यह दोनों कमीशन पर अपने हथियार लोगों को देकर उनसे बिक जाते हैं। अभी पुलिस रतलाम के पप्पू और अतुल बाफना की तलाश में है।