इंदौर क्राइम ब्रांच ने आईपीएल सट्टा संचालित करने वाले 4 आरोपियों को पकड़ा

इंदौर शहर में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बावजूद इसके अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) शहर में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते पुलिस (police) लगातार कार्रवाई कर रही है। बावजूद इसके अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपराधों की इसी कड़ी में आईपीएल सट्टे (Ipl bet) का कारोबार भी इंदौर में फलीभूत हो रहा है और लगातार कार्रवाई भी की जा रही है, लेकिन सट्टा संचालित करने वाले बाज नहीं आ रहे है। ऐसे ही एक मामले में संयोगितागंज थाना क्षेत्र के संवाद नगर में पुलिस ने कार्रवाई कर आईपीएल का सट्टा संचालित करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) को सूचना मिली थी कि संवाद नगर में आईपीएल क्रिकेट का सट्टा संचालित किया जा रहा है। जिसकी सूचना मिलने के बाद सयोगितागंज पुलिस और इन्दौर क्राइम ब्रान्च ने सयुंक्त रूप से की करवाई कर संवाद नगर में रहने वाले अजहर बेग के घर पर कार्यवाही की और चार लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से 10 मोबाइल, एक लैपटॉप, तीन पेन ड्राइव और करीब डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद किए हैं। वही क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सट्टा संचालित करने वाले आरोपियों के लिंक और अन्य शहरों से जुड़े है यह बात सामने आई है। फिलहाल, आरोपियों को गिरफ्त में लेकर आगे की कार्यवाही और जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि गिरफ्त में आये लोग कब से सट्टा संचालित कर रहे है और इनके तार कहां कहां और किन किन से जुड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here